अब हरियाणा में दौड़ेंगी वॉल्वो बसें, प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला

चंडीगढ़ । अब हरियाणा के सभी जिलों में आपको रोडवेज की वॉल्वो बसें दौड़ती हुई नज़र आएंगी. क्योंकि हरियाणा रोडवेज विभाग ने फैसला किया है कि सभी रोडवेज डिपो को एक एक वॉल्वो बस दी जाएगी. हाल ही में ही रोडवेज हेडक्वार्टर द्वारा कमर्शियल ऑफिसियल मीटिंग बुलाई गई थी जिसमें हरियाणा रोडवेज के सभी 24 डिपो के जीएम को वॉल्वो रूट तैयार करने के दिशा निर्देश दिए गए.

यह भी पढ़े -   HSSC SI Admit Card Released: हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

फिलहाल हरियाणा के गुरुग्राम चंडीगढ़ में ही वॉल्वो बस सर्विस मौजूद है. ऐसे में अब हरियाणा से दिल्ली व अन्य राज्यों में सफर करने वाले यात्रियों को काफी सुविधा मिलने जा रही है अंबाला रोडवेज डिपो की बस सर्विस के रूट तैयार कर रहा है.

अम्बाला के नजदीक कुछ राज्यों के बॉर्डर लगते हैं ऐसे में अंबाला में वो लोग बस सर्विस शुरू होने से आरामदायक यात्रा की इच्छा रखने वाले यात्रियों के लिए अच्छा तोहफा साबित होंगी. हालांकि वोल्वो बस का किराया आम बसों से ज्यादा होता है इस बारे में जब हमने अंबाला रोडवेज डिपो के जीएम मुनीष सहगल से बात की तो उन्होंने बताया कि हाल में ही रोडवेज हेडक्वार्टर द्वारा आदेश आया है कि हरियाणा के सभी डिपो को एक एक वॉल्वो बस दी जाएगी.

जिसकों लेकर सभी जीएम को तैयारी रखने के निर्देश आए हैं. कुछ डिपो को रूट और मांग के हिसाब से दो वॉल्वो बसें भी मिल सकती हैं. ऐसे में वॉल्वो बस में सफर करने वाले यात्रियों को काफी फायदा होगा क्योंकि फिलहाल अंबाला के आसपास के लोगों को वोल्वो बस के लिए चंडीगढ़ जाना पड़ता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!