भूपेंद्र हुड्डा का घर भेदने पीएम मोदी कल दहाड़ेंगे हरियाणा में, दो रैलियों से साधेंगे 5 लोकसभा सीटें

चंडीगढ़ | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल से हरियाणा दौरा है. इस दौरान पहले दिन वह अंबाला और सोनीपत के गोहाना में चुनावी रैली करेंगे. अनुमान यह लगाया जा रहा है कि वह एक साथ पांच लोकसभा सीट अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, सोनीपत और रोहतक को साधेंगे. अंबाला में वह रतनलाल कटारिया की पत्नी बंतो कटारिया के प्रचार की कमान संभालते नजर आएँगे.

Modi Photo

गोहाना में होगी रैली

इसके बाद, भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ माने जाने वाले सोनीपत के गोहाना में रैली करेंगे. वह सोनीपत, रोहतक और करनाल लोकसभा सीट को साधेंगे. भारतीय जनता पार्टी द्वारा इन दोनों ही रैलियों के लिए तैयारियां पूरी हैं. अंबाला में लोगों के बैठने के लिए 20,000 कुर्सियों का इंतजाम करवाया गया है. गोहाना में भी 15,000 के करीब कुर्सियां पंडाल में लगा दी गई है. अंबाला में जर्मन हैंगर तकनीक से अल्युमिनियम का विशेष पंडाल बनाया गया है. पूरे शहर में धारा 144 लागू करने के अलावा जिले को नो फ्लाइंग जोन एरिया और रेड जोन घोषित किया गया है.

रैली में मौजूद होंगे ये प्रमुख लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 बजे रैली में पहुंचेंगे. यहां 2 घंटे ठहरने के बाद वह सोनीपत लोकसभा के लिए रवाना हो जाएंगे. अंबाला रैली के दौरान सीएम नायब सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्‌टर, कुरुक्षेत्र, अंबाला के भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल, बंतो कटारिया, कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर, परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल, अंबाला कैंट से विधायक अनिल विज, यमुनानगर से विधायक घनश्याम दास, स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता मौजूद रहेंगे.

23 मई को भिवानी में होगी रैली

PM मोदी 23 मई को भिवानी महेंद्रगढ़- लोकसभा सीट पर पार्टी के मौजूदा सांसद धर्मवीर सिंह के पक्ष में रैली का आयोजन करेंगे. यहां पर बीजेपी का मुकाबला कांग्रेस के राव दान सिंह के साथ माना जा रहा है. भिवानी, महेंद्रगढ़ के अलावा इस रैली का प्रभाव गुरुग्राम तक देखने को मिल सकता है. इसके अलावा पीएम मोदी की रैली सिरसा या हिसार में भी आयोजित की जा सकती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!