हरियाणा में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान को अब मिलेगी और मजबूती, पढ़े राहुल गांधी के 2 दिन का प्रोग्राम

चंडीगढ़ | लोकसभा चुनावों के लिए हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देने के लिए केंद्र के कई बड़े नेता प्रचार करने पहुंच रहे हैं. इनमें राहुल गांधी से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम शामिल हैं. हालांकि, कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल प्रियंका गांधी हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए नहीं आएगी क्योंकि प्रदेश कांग्रेस के नेताओ को अभी उनका टाइम नहीं मिल पाया है.

Rahul Gandhi

2 दिन हरियाणा रहेंगे राहुल गांधी

हरियाणा कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. वह 2 दिन तक सूबे में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देंगे. उनकी पहली रैली 22 मई को चरखी दादरी में होगी जहां वो भिवानी- महेंद्रगढ़ सीट से पार्टी प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद, 23 मई को भी राहुल गांधी हरियाणा में ही रहेंगे. इस दिन भी राहुल गांधी पार्टी की ओर से आयोजित कई जनसभाओं में शिरकत करेंगे. हालांकि, ये कार्यक्रम कौन- कौन सी जगह पर होंगे, ये अभी फाइनल नहीं हो पाया है. पार्टी का कहना है कि बहुत जल्द जगहों के नाम फाइनल किए जाएंगे.

21 मई को आएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 21 मई को हरियाणा पहुंच रहे हैं, जहां वो यमुनानगर के जगाधरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. अंबाला लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी वरूण मुलाना के समर्थन में मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से जनसभाएं की जाएगी. =

बता दें कि हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) की ओर से सूबे में सियासी हवा को अपने पाले में करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी समेत तमाम बड़े नेताओं की चुनावी रैलियां कराने की योजना बनाई गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!