मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हुई हत्या, कल ही पंजाब सरकार ने घटाई थी सुरक्षा

मानसा | पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर इस बार की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गोली लगने से सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई है. कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

sidhu moose wale death news

घटना मनसा की है, जहां कुछ अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला पर फायरिंग कर दी, जिसमें सिद्धू मूसेवाला गंभीर रूप से घायल हो गया.घटना के बाद सिद्धू मूसेवाला को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई है. घटना में सिद्धू मूसेवाला समेत तीन लोग घायल हो गए. एसएसपी मनासा ने सिद्धू की मौत की खबर की पुष्टि की है. सिद्धू के निधन के बाद पंजाब के लोगों और उनके चाहने वालों की आंखें नम हो गई हैं.

बता दें कि मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 बंदूकधारी थे. मान सरकार ने उनके पास केवल 2 सुरक्षाकर्मियों को छोड़ा था. शुरुआती जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला अपने साथियों के साथ कार से जा रहे थे. काले रंग की कार में सवार हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं. मूसेवाला की घर से करीब 5 किमी दूर चलने के बाद ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस वक्त थार गाड़ी को मुसेवाला खुद चला रहे थे.

यह भी पढ़े -   महंगाई की मार: फिर बढ़े LPG गैस सिलेंडर के दाम, यहाँ जानें नए भाव

सिद्धू मूसेवाला ने आम आदमी पार्टी के डॉ. विजय सिंगला के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर मानसा सीट से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ा था. मुसेवाला की हार हुई और उन्हें हराने वाले विजय सिंगला राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बने थे. हाल ही में सीएम भगवंत मान ने उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में पद से बर्खास्त कर दिया था.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल को लेकर आमजन को राहत है या नहीं, देखें आज के लेटेस्ट रेट

सिद्धू मूसेवाला ने कल वकील को फोन कर बताया था खतरा

सिद्धू मूसेवाला ने कल ही अपने वकील से बात की थी. जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था. मुसेवाला ने कहा था कि पंजाब सरकार ने अचानक बिना कोई नोटिस दिए उनकी सुरक्षा कम कर दी. तो इसके लिए कोई और व्यवस्था करनी होगी. मगर आद सिद्धू मूसेवाला की जान चली गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!