हरियाणा में BJP को बड़ी सफलता, JJP के 2 बड़े नेताओं ने थामा पार्टी का दामन

चंडीगढ़ | लोकसभा चुनावों में बेहद खराब प्रदर्शन करने वाली दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) को दो बड़े झटके लगे हैं. सोनीपत लोकसभा सीट से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले भुपेंद्र मलिक और BJP के साथ गठबंधन सरकार में चेयरमैन रहे पवन खरखौदा ने आज सीएम नायब सैनी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है. बता दें कि लोकसभा चुनावों के नतीजे घोषित होने के ठीक अगले ही दिन दोनों नेताओं ने जजपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था.

BJP

कांग्रेस से जजपा में आए थे भुपेंद्र मलिक

सोनीपत लोकसभा सीट से जजपा प्रत्याशी रहे भुपेंद्र मलिक का पैतृक गांव भैसवाल कलां बरोदा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आता है. इस चुनाव में उन्हें मात्र 7820 वोट मिले थे. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान ही पार्टी के नेताओं पर भितरघात करने के आरोप को लेकर पार्टी हाईकमान को अवगत कराया था लेकिन उनकी सुनवाई नहीं थी, जिससे दुखी होकर उन्होंने JJP छोड़ना ही बेहतर समझा.

गठबंधन सरकार में चेयरमैन थे पवन खरखौदा

BJP- JJP गठबंधन सरकार में चेयरमैन रहे पवन खरखौदा ने भी आज मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में बीजेपी ज्वाइन की है. 2019 के विधानसभा चुनाव में JJP की टिकट पर खरखौदा सीट से चुनाव लड़ते हुए उन्हें 2 हजार से भी कम वोटों से हार का सामना करना पड़ा था.

पार्टी की मजबूती के लिए करेंगे काम

भाजपा ज्वाइन करने वाले जजपा के दोनों नेता भुपेंद्र मलिक और पवन खरखौदा ने इस मौके पर कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी, उस पर वो खरा उतरने का काम करेंगे. पार्टी की मजबूती के लिए तन- मन से काम करेंगे. वहीं, इस मौके पर सीएम नायब सैनी ने कहा कि पार्टी का कुणबा लगातार बढ़ रहा है. दोनों नेताओं का बीजेपी में दिल की गहराइयों से स्वागत है और उनके मान- सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!