चरखी-दादरी: दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, बुरी तरह से झुलसा ड्राइवर

Casino
 चरखी-दादरी । चरखी-दादरी में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां की दादरी-लोहारू रोड पर गांव बिरही-कला के पास शुक्रवार अल सुबह तेज रफ्तार में दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था, कि टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गयी. आग लगने से एक ट्रक का ड्राइवर अंदर ही जल गया, जबकि इसी ट्रक में सवार मृतक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से झुलस गया है. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुँचकर कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया, वहीं घायल चालक को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. सदर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जांच शुरू कर दी है.
DADRI TRUCK ACCIDNET
जानकारी के अनुसार आज अल सुबह डस्ट से भरा एक ट्रक दादरी की ओर जा रहा था. लोहारू रोड पर गांव बिरही- कला के समीप सामने से आ रहे ट्रक से उसकी सीधी भिड़ंत हो गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों में अचानक आग लग गयी. दोनों ट्रक धूं-धूं कर जलने लगे. आग लगने से एक ट्रक में सवार बाप बेटे में से बेटा परवान दिल्ली निवासी अंदर ही अंदर ही जल गया, और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वही उसका पिता मस्तिकम गंभीर रूप से घायल हो गया है. उधर दूसरे ट्रक का ड्राइवर भी बुरी तरह से झुलस गया है. सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है.

पुलिस के द्वारा की जा रही मामले की जांच

सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को बाहर निकाला, और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बुरी तरह से झुलसे ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है, कि दोनों ट्रकों की टक्कर तेज रफ्तार के चलते संतुलन बिगड़ने से हो गयी. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. सदर थाना पुलिस प्रभारी बीर सिंह ने बताया- तेज रफ्तार के कारण संतुलन बिगड़ने से दोनों ट्रकों की टक्कर हुई है. हादसे में एक ट्रक के ड्राइवर की अंदर ही जलकर मौत हो गयी, वहीं दूसरे ट्रक के ड्राइवर को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.
बता दें सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को बाहर निकाला, और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बुरी तरह से झुलसे ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!