दुष्कर्म में फंसाने की धमकी से परेशान होकर युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर दी जान

चरखी दादरी । प्रेम प्रसंग और विवाद का पुराना नाता है, अगर इस विवाद के चलते किसी की जान चली जाए तो क्या हो . ऐसी ही एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसमें एक युवक की जीवन लीला ही खत्म हो गई. दादरी जिले के गांव मंदौली निवासी एक युवक ने प्रेमिका व उसके परिजनों द्वारा बार  -बार रुपए मांगने से परेशान होकर जहर खाकर अपनी जान ले ली. बता दें कि युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर एक के बाद एक 4 जहरीली गोलियां निगल ली.

dadri latest news today

प्रेमिका से परेशान होकर युवक ने निगला जहरीला पदार्थ

वहीं मृतक के पास कई पेजो का सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेते हुए, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी से पता चला है कि गांव मंदौली निवासी करीब 27 वर्षीय संदीप का दादरी जिले के एक गांव निवासी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. संदीप द्वारा अपनी प्रेमिका को लाखों रुपए की नकदी व जेवरात दिए गए थे. महिला एवं उसके स्वजनों द्वारा संदीप से 10लाख रूपये मांगने की बात सामने आई है. उसे कहा गया कि अगर वह पैसे नहीं देगा तो उसे झूठे मुकदमे में फंसा दिया जाएगा. इस बात से परेशान होकर संदीप ने बुधवार रात को उक्त महिला के गांव के समीप अपनी गाड़ी में बैठकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. इस दौरान युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर वीडियो भी पोस्ट की. वीडियो में यह साफ देखा जा रहा है कि पहले वह शराब पीता है और उसके कुछ देर बाद वह चार जहरीले पदार्थ की गोलियां खा लेता है.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी की कोविड जेल से 13 कैदी फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

युवक ने 4 पेजों का छोडा सुसाइड नोट 

बुधवार देर रात को ग्रामीणों ने कार में एक युवक का शव देखा तो उन्होंने तुरंत झोंझु कला थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. घटना की जानकारी पाकर युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया गया. पुलिस को संदीप के शव के पास से कई पेजों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

यह भी पढ़े -   90 वर्षीय वृद्धा को बहू व पोते ने पीटकर घर से बाहर निकाला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उसने अपनी प्रेमिका, प्रेमिका के पति,  प्रेमिका के पिता और एक अन्य व्यक्ति को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. वहीं मृतक के ताऊ अमर सिंह ने बताया कि पिछले काफी दिनों से संदीप की प्रेमिका व उसके परिजनों द्वारा रुपयों की मांग की जा रही थी. अगर वह पैसे नहीं देगा तो उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जा रही थी. इसी बात से दुखी होकर संदीप ने आत्महत्या कर ली.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!