Big Breaking: कोरोना को लेकर बड़ा फैसला, 31 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद

चंडीगढ़ । पिछले कुछ दिनों से स्कूलों में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हरियाणा के पड़ोसी राज्य पंजाब में 31 मार्च तक स्कूल बंद कर दिए गए हैं. इसके साथ ही पंजाब में दसवीं और बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं को भी फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. एक आकड़े के अनुसार पिछले कुछ दिनों में हरियाणा के एक हजार से ज्यादा स्कूली बच्चे कोरोना से संक्रमित मिले है.

यह भी पढ़े -   विवादों में घिरी TGT- PGT भर्ती, मानदंड और चयन सार्वजनिक नहीं किए जाने से अभ्यर्थियों में फैला रोष

School Image

इसी बीच आज हरियाणा में भी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. फ़िलहाल चंडीगढ़ में भी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है. बता दे हरियाणा के कुछ जिलों से पिछले कुछ दिनों से लगातार मामले सामने आ रहे है. ज्यादा केस अंबाला, कुरुक्षेत्र, पंचकूला करनाल व चंडीगढ़ से सामने आए हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर को करेगी प्रवेश, दीपेंद्र हुड्डा ने दी ये जानकारी

आज पानीपत के कुछ स्कूलों में भी कोरोना वायरस के मामले मिले हैं. ऐसे में हरियाणा सरकार ने एहतियात बरते हुए चंडीगढ़ के सभी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है. सूत्रों के अनुसार हरियाणा में भी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद किया जा सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!