पति के साथ पर्दे पर कब आएगी सपना चौधरी? हरियाणवी सिंगर ने बताया प्लान

नई दिल्ली | शानदार डांस परफॉर्मेंस और म्यूजिक सांग्स से लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary),अब यूट्यूब पर अपने चैनल के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रही है. जनवरी में शुरू किए गए अपने चैनल पर सपना अभी तक 3 गाने रिलीज कर चुकी हैं जिनको दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना” लखमीचंद की टेक” रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खुब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़े -   Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, वीडियो पर 100 करोड़ व्यूज

Sapna Photo

एक न्यूज चैनल से बातचीत में सपना चौधरी ने बताया कि हमने इसी वर्ष की शुरुआत में अपना यूट्यूब चैनल” Dreams Entertainment” शुरू किया था जिसपर अभी तक हम 3 गाने रिलीज कर चुके हैं.

मुझे आपकों बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि हमारे तीनों ही गानों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है. इसलिए अब मैं और मेरे पति बहुत जल्द अपने चैनल पर हरियाणवी बेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. अपने चैनल के जरिए हम हरियाणा के टेलेंट को आगे लाने के लिए प्रयासरत हैं. जैसे हिंदी, पंजाबी और मराठी इंडस्ट्री का देश दुनिया में नाम है,वैसा ही नाम हम हरियाणवी इंडस्ट्री का भी चाहते हैं.

यह भी पढ़े -   Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, वीडियो पर 100 करोड़ व्यूज

सपना चौधरी ने कहा कि हमारा प्रयास हरियाणवी बोली को उच्च शिखर पर लें जाना है. मैं आपको बताना चाहती हूं कि जैसे ही कोरोना का प्रकोप कम होगा और हमें काम करने का मौका मिलता है तो हम इसी साल अपनी बेब सीरीज रिलीज कर देंगे. इस बेब सीरीज में मैं खुद भी अभिनय करूंगी.

यह भी पढ़े -   Haryanvi Song: रेणुका पंवार के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, वीडियो पर 100 करोड़ व्यूज

सपना ने आगे बताया कि कुछ लोग मुझसे पूछते हैं कि आप अपने पति के साथ स्क्रीन शेयर कब कर रहीं हों तो आपके जरिए में ये बताना चाहती हुं कि हम दोनों फिलहाल तो एक दूसरे के साथ काम नहीं करने वाले हैं. वो अपना काम कर रहे हैं और मैं अपना काम कर रही हूं और हम एक- दूसरे के काम में दखलअंदाजी नहीं करना चाहते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!