स्पा सेंटर में शराबियों का उत्पात, लड़कियों ने लाठी-डंडों से उतारा नशा

फरीदाबाद । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की युवक की पिटाई करती हुई नजर आ रही है. मिली जानकारी अनुसार यें वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर-12 में स्थित एक मॉल का है. यहां स्पा सेंटर में लड़कियों से बदतमीजी करने पर शराब के नशे में धूत दो युवकों की पिटाई कर दी गई.

यह भी पढ़े -   दहेज में CRETA गाड़ी नहीं मिलीं तो बारात लेकर नहीं पहुंचा दुल्हा, केस दर्ज

Police

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान स्पा सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई और इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. काफी देर तक स्पा सेंटर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स तरह-2 के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने जहां इन लड़कियों की तारीफ की तो वही कुछ लोगों ने स्पा सेंटर के अंदर होने वाली गतिविधियों पर सवाल उठाए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी की खुशियां मनाकर लौट रहे 6 लोगों की मौत

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले गई. पुलिस ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर गाली-गलौज करना व लड़ाई झगड़ा करना गैरकानूनी है. फिलहाल दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही है. पुलिस पूरे मामले को जाकर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!