फरीदाबाद के इन इलाकों में लोगों की बढ़ेगी परेशानी, 36 घंटे तक बंद रहेगी पानी की सप्लाई

फरीदाबाद | हरियाणा की औद्योगिक नगरी फरीदाबाद (Faridabad) के लोगों के लिए भीषण गर्मी के सीजन में एक संकट भरी खबर सामने आई है. शहर में 3 जून से 36 घंटे के लिए जलापूर्ति बंद करने का शेड्यूल जारी किया गया है. शहर के लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि भीषण गर्मी के मौसम में पानी सप्लाई बंद करने से पहले वैकल्पिक व्यवस्था क्यों नहीं की गई है.

Water

इस वजह से बाधित होगी जलापूर्ति

फरीदाबाद मेट्रो डिवलेपमेंट ऑथोरिटी (FMDA) के एक अधिकारी ने बताया कि मोठूका में लगे रेनीवेल से पानी सप्लाई बंद करने के कारण शहर के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है. मुंबई- वडोदरा लिंक रोड निर्माण कार्य के कारण पानी सप्लाई बंद रखने का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि पानी संबंधी समस्या आने पर अपने क्षेत्र के एसडीओ व जेई से संपर्क कर सकते हैं. वहीं, किसी तरह की पूछताछ के लिए FMDA की ओर से जारी किए गए पत्र में मोबाइल नंबर 80538- 22029 भी दिया गया है.

गर्मी में बढ़ेगी परेशानी 

एफएमडीए के अधिकारी ने बताया कि रेनीवेल की वॉटर सप्लाई पाइप- लाइन नंबर एक से 3 जून की सुबह 9 बजे से जलापूर्ति बंद की जाएगी, जो 4 जून रात 9 बजे तक बंद रहेगी. उन्होंने बताया कि सेक्टर- 64 के निकट लिंक रोड़ निर्माण के चलते यह समस्या आई है. यहां पानी की लाइन शिफ्ट की जाएगी और साथ ही पानी सप्लाई का कनेक्शन किया जाएगा.

इन इलाकों में पड़ेगा असर

पानी सप्लाई का असर सेक्टर- 22, सेक्टर- 23, सेक्टर- 25, सेक्टर- 55, सेक्टर- 58, गौंछी, शहीद पार्क, जेसीबी चौक, पंचायत भवन, जैन कॉलोनी, भीम बाग, सुभाष कॉलोनी, ऊंचा गांव, मिल्क प्लांट, प्रेम नगर व अन्य जगह पर पड़ेगा. इन इलाकों के 5 लाख से ज्यादा लोगों को भयंकर गर्मी के बीच पानी की किल्लत झेलनी पड़ेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!