बुलेट से पटाखे बजाने पड़े महंगे, ट्रैफिक पुलिस ने काटे 63 हजार के चालान

फतेहाबाद । हरियाणा के फतेहाबाद जिलें में बुलेट से पटाखे बजाकर हुड़दंग करना कई युवकों को महंगा पड़ गया. फतेहाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न बाजारों में नाकेबंदी कर स्पेशल अभियान चलाया गया. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट न पहनने, बाइक के कागजात पूरे न मिलने व बुलेट पर पटाखे बजाने वाले कई लोगों के चालान किए.

यह भी पढ़े -   गणतंत्र दिवस का दिन हरियाणवीयों के लिए होगा बेहद खास, हरियाणा की झांकी से बढ़ेगा राज्य का मान

BULLET

इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर हेतराम ने बताया कि शहर के विभिन्न मार्गों पर नाकेबंदी कर चार बुलेट मोटरसाइकिल के चालान काटे गए हैं और एक बुलेट को इंपाउंड किया गया है. उन्होंने बताया कि इन बुलेट मोटरसाइकिल के पटाखे बजाने को लेकर चालान किए गए हैं. इनमें से एक बुलेट मोटरसाइकिल नाबालिग द्वारा चलाई जा रही थी.

सब-इंस्पेक्टर हेतराम ने बताया कि जो बुलेट मोटरसाइकिल नाबालिग द्वारा चलाई जा रही थी,उसका 22 हजार 500 रुपए का चालान काटा गया है. दूसरे का 15 हजार 500 का, तीसरे का 15 हजार और चौथी का 11 हजार रुपए का चालान काटा गया है. वहीं एक मोटरसाइकिल के कागज ना होने के चलते उसे इंपाउंड किया गया है. ट्रैफिक पुलिस सब इंस्पेक्टर हेतराम ने बताया कि आने वाले दिनों में पुलिस का ये अभियान जारी रहेगा और शहर में मोटरसाइकिल पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!