फतेहाबाद में भाजपा कार्यालय के बाहर काले झंडे लेकर पहुंचे किसान, स्थिति भांप कर नहीं पहुंचे MP, MLA

फतेहाबाद | कृषि कानूनों को लेकर हरियाणा में भाजपा का विरोध लगातार जारी है. फतेहाबाद में भारतीय जनता पार्टी की बैठक की सूचना मिलते ही किसान संघर्ष समिति और किसान सभा से जुड़े किसान काले झंडे लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए पहुंचे. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल के साथ डीएसपी दलजीत बैनीवाल भाजपा कार्यालय के बाहर पहुंचे.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का कोरोना को लेकर बड़ा बयान, बोले- समय आने पर करेंगे सब का हिसाब, देख रहा हूं कौन...

faridabad kisan

बैठक में सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल और रतिया व फतेहाबाद के भाजपा विधायकों के आने की खबर थी,मगर कुछ चुनिंदा कार्यकर्ता ही कार्यालय आएं. किसानों के विरोध को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने एक -एक करके वहां से निकलना ही मुनासिब समझा.

किसान भाजपा जिलाध्यक्ष के इंतजार में थे,मगर जब दो घंटे तक भी जिलाअध्यक्ष नहीं पहुंचे तो पुलिस ने किसानों को समझाकर घर भेजने का प्रयास किया.किसान संगठन के सदस्य भाजपा कार्यालय में मौजूद स्टाफ को भी वहां से भेजने की बात पर अड़े रहे. किसानों का कहना था कि सभी को बाहर निकाल कर कार्यालय पर ताला जड़ा जाएं. दोपहर एक बजे तक भाजपा कार्यालय के बाहर एक तरफ किसान और दूसरी तरफ पुलिस बल तैनात था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!