किसानों के आंदोलन से बोखलाई सरकार प्रदेश में रचना चाहतीं हैं षड्यंत्र का माहौल: अभय चौटाला

फतेहाबाद । प्रदेश का किसान अपनी मांगों को लेकर अनुशासित और शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहा है, लेकिन जिस तरह रोहतक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसानों पर लाठीचार्ज करवाया एवं दुष्यंत के हिसार दौरें ने तनाव बढ़ाने का काम किया, उससे एक बात स्पष्ट हो गई है कि सरकार किसानों के आंदोलन से बौखला गई है और प्रदेश में तनाव का माहौल उत्पन्न करने का षड्यंत्र रच रही है.ये आरोप इनेलो नेता अभय चौटाला ने रविवार को यहां पूरानी अनाज मंडी में आयोजित किसान -मजदूर सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि लगाएं. इस समारोह का आयोजन किसान -मजदूर संगठन के संयोजक बलराज सभरवाल ने किया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री का ह्रदय गति रुकने से निधन, आज पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

ABHAY

अभय चौटाला ने अपने संबोधन में आगे कहा कि देश का किसान पिछले चार महीने से कृषि कानूनों के विरोध में सड़क पर आंदोलनरत हैं. अभय चौटाला ने बगैर नाम लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा की सरकार को हत्यारों की सरकार घोषित करते नहीं थकते थे,वे सत्ता की लालच में अंधे होकर इनकी गोद में जा बैठे और आज किसानों के उत्पीड़न मे जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, जाने

अपने साथ देवीलाल का नाम जोड़ना छोड़े दुष्यंत

इनेलो की प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला ने अपने संबोधन में दुष्यंत चौटाला को देवीलाल परिवार का गद्दार बताया. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय देवीलाल का असली वारिस तो अभय चौटाला है, जिन्होंने किसानों के हित के लिए विधायक के पद को भी त्याग दिया. सम्मान समारोह में जिन किसानों ने आंदोलन में अपना योगदान दिया है,उनको सम्मानित किया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!