फ्री में मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट और DTH कनेक्शन, ₹1 भी नहीं करना होगा खर्च

नई दिल्ली । अब ब्रॉडबैंड की जगह फाइबर कनेक्शन ने ले ली है. इसमें बिना रुकावट के हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है, जिससे आप फिल्म, गेम्स और वीडियो कॉल का फायदा उठा सकते हैं. फाइबर कनेक्शन लेने से पहले लोगों को यह भी समझना होगा कि उन्हें कौन सा इंटरनेट कनेक्शन लेना होगा, जो उनके लिए बेस्ट रहेगा.

INTERNET ON MOBILE

जानिए एयरटेल ब्लैक फाइबर कनेक्शन के बारे में 

ऐसे में यदि एक बार आपने किसी कंपनी के फाइबर कनेक्शन में पैसे फसा दिए और उसकी सर्विस आपको पसंद ना आए, तो यह आपके लिए नुकसान का सौदा हो सकता है. आपको इस तरह की कोई दिक्कत न आए इसलिए एयरटेल ब्लैक आपको 1 महीने का फ्री फाइबर ट्रायल ऑफर करता है.

इस 1 महीने में आप इसे अच्छी तरह इस्तेमाल करके यह तय कर सकते हैं कि आपके लिए यह कनेक्शन लेना कैसा रहेगा. यदि आपको पसंद आए तो आप इसे कंटिन्यू कर सकते हैं. इसके लिए आपको ₹500 का शुरुआती अमाउंट पे करना होता है. वही ट्रायल पूरा होने के बाद जब आप किसे कंटिन्यू करते हैं तो आपके पूरे पैसे सो रुपए हर महीने के हिसाब से बिल में रिफंड कर दिए जाते हैं.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल और डीजल की टेंशन खत्म, भारतीय बाजारों में बढ़ रही है इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड

अगर आप एयरटेल ब्लैक को अपने घर या दफ्तर में लगवाना चाहते हैं तो इसके लिए एक भी रूपये चार्ज नहीं किए जाएंगे. बता दें कि यदि आप कोई फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो आपको राउटर की सिक्योरिटी मनी और इंस्टॉलेशन के नाम पर तकरीबन 2000 से ₹3000 तक देने पड़ते हैं. वही एयरटेल ब्लैक में ऐसी कोई भी परेशानी नहीं है. आपको बिना किसी खर्च के यह कनेक्शन ऑफर कर दिया जाता है.

यह भी पढ़े -   Tata Tiago CNG vs Maruti Celerio CNG कौन सी कार है बेहतर, जानिए दोनों कारों के फीचर्स के बारे में

आप 1 महीने तक इसे इस्तेमाल करके  यह तय कर सकते हैं कि आपको एयरटेल ब्लैक का यह कनेक्शन लेना है या नहीं. एयरटेल ब्लैक के 1 महीने के फाइबर कनेक्शन के साथ आपको फोन का पोस्टपेड कनेक्शन, डीटीएच कनेक्शन, लैंडलाइन कनेक्शन भी ऑफर किया जाता है. 1 महीने तक आपको इन सेवाओं के लिए कोई भी चार्ज नहीं देना. यदि एक महीने बाद आप इन सेवाओं को कंटिन्यू करना चाहते हैं तो आपको शुरुआती अमाउंट पे करना होता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!