Cheap 5G iPhone: धूम मचाएगा सबसे सस्ता 5G आईफोन, जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, Cheap 5G iPhone | ब्लूमबर्ग के मार्ग गुरमन ने आज अपने पावर ऑन न्यूजलेटर में कहा कि ऐप्पल का 2022 का पहला इवेंट मार्च या अप्रैल में हो सकता है . वही गुरमन ने बताया कि 5G सपोर्ट और तेज चिप वाला नया आईफोन ऐसई इवेंट में होने वाली घोषणाओं में शामिल हो सकता है. ऐप्पल 2022 का पहला वर्चुअल इवेंट कुछ ही महीनों में होने की संभावना है.

यह भी पढ़े -   Sim Card के लिए बदल गए नियम, जानें कैसे यूजर्स पर पड़ेगा इसका असर

Apple iphone

5G आईफोन के लॉन्च की खबर से खुश हुए ग्राहक

पिछले साल ऐप्पल ने 20 अप्रैल को अपने AirTag आइटम ट्रैकर, नए आईपैड प्रो और mi चिप द्वारा संचालित 24 इंच imac मॉडल, वही दूसरी पीढ़ी के ऐप्पल TV 4k और आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी के लिए नए कलर ऑप्शन का भी अनावरण करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

2020 में कोरोना महामारी भयकर रूप से फैल गई थी, जिस वजह से एप्पल ने एक स्प्रिंग इवेंट आयोजित नहीं किया. एप्पल ने अपनी वेबसाइट पर प्रेस रिलीज कर अपने नए उत्पादों की घोषणा की थी. वहीं नए आईफोन SE के अलावा मार्च या अप्रैल में एप्पल के इवेंट में M1 pro और M1 Max चिप्स के साथ नए 27 इंच imac और हाई एंड mac मिनी मॉडल की घोषणा की जा सकती है

यह भी पढ़े -   अच्छी खबर: जियो 1000 शहरों मे लॉन्च करेगी 5 नेटवर्क, तेजी से किया जा रहा है कार्य

वही यह अफवाह भी है कि एप्पल वॉच सीरीज 8 में बॉडी टेंपरेचर सेंसर मिलेगा. गुरमन ने कहा कि इस बारे में बात करना अभी हाल ही में धीमा हो गया है, जिस वजह से यह स्पष्ट नहीं है कि यह सुविधा अभी 2022 में लॉन्च होंगी या नहीं .

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!