रिलायंस जियो का यह रिचार्ज हुआ इतना सस्ता, Netflix-Prime सबकुछ FREE

टेक डेस्क ।  रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. दिसंबर महीने में जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने प्रीपेड प्लान महंगे किए. जिसके बाद से लोग सस्ते प्लान का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि मौजूदा समय में यूजर्स के लिए सही प्लान चुनना मुश्किल काम हो गया है. कुछ यूजर्स को ज्यादा डाटा के साथ ओटीटी  प्लान की मेंबरशिप चाहिए.

Jio Sim

जानिए रिलायंस जियों के सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में

आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके पॉकेट के लिए भी सही रहेगा, साथ ही आपको उसमें बेहतरीन बेनिफिट भी मिलेंगे. इस प्लान की कीमत ₹400 से कम है. इसमें कॉलिंग और डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. यह एक पोस्टपेड प्लान है, कई यूजर्स इस प्लान को महंगा समझने की भूल कर बैठते हैं. जियो के इस प्लान में आपको हर महीने 75 जीबी डाटा मिलता है. वही रोजाना की बात करें तो आपको ढाई जीबी डाटा मिलता है.

यदि 75 जीबी डाटा खत्म हो जाता है तो इसके बाद ₹10 प्रति जीबी का चार्ज कंपनी आपसे लेगी. इस प्लान में आपको 200gb तक डाटा रोलओवर की सुविधा मिलती है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100sms कंपनी आपको देगी. साथ ही इसमें आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिजनी प्लस हॉटस्टार, जियों टीवी, जियों सिक्योरिटी और जियों क्लाउड की भी सुविधा मिलती है. जीएसटी के बाद आपको यह प्लान ₹470 महीने में पड़ेगा. यदि आप जियो का 2gb प्रतिदिन वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपको ₹299 देने होंगे.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल और डीजल की टेंशन खत्म, भारतीय बाजारों में बढ़ रही है इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. यही नहीं नेटफ्लिक्स प्लान की कीमत हर महीने ₹149 आपको देनी पड़ेगी. यदि इस प्रकार देखा जाए तो प्रीपेड यूजर की जेब पर कुल खर्च ₹448 आता है.  इसी तरह 1 साल के डिजनी प्लस हॉटस्टार की कीमत ₹499 सालाना और अमेजॉन प्राइम की कीमत 1499 रूपये सालाना है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!