12वीं की परीक्षा रद्द: शिक्षा मंत्री बोले-बच्चों के नंबर किस आधार पर लगाएं जाए, बैठक जल्द

भिवानी  कोरोना के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा को रद्द करने 
का फैसला लिया था. वही हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने भी इस फैसले का स्वागत किया है. 
बच्चों के नंबर किस आधार पर लगाए जाएंगे इसके लिए जल्द ही बैठक की जाएगी.
KanwarPal Gurjar

कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने बताया है कि कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा रद्द करने का फैसला लिया था. आपको बता दें कि उन्होंने यह निर्णय बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए लिया है. शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने आगे कहा है कि बच्चों के नंबर किस आधार पर लगाए जाएंगे इसके लिए अभी बैठक होनी है.

यह भी पढ़े -   पेड़-पौधों की देखभाल पर छात्रों को परीक्षा में मिलेंगे अतिरिक्त नंबर, जानिए! मनोहर सरकार की नई नीति

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने कहा है कि हम मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बच्चों के नंबर किस आधार पर लगाए जाए इसकेे लिए विचार विमर्श करेंगे. उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री ने जो निर्णय लिया है वह सही है और हम इस निर्णय को पूर्ण रूप से स्वीकार करते हैं. इसके साथ ही शिक्षा मंत्री ने कहा है कि बच्चों को किसी तरह की कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. हरियाणा सरकार हर पहलुओं से विचार-विमर्श करेगी ताकि बच्चों को किसी प्रकार की परेशानी न हो सके. हमारा वादा है कि किसी भी बच्चे को कोई भी परेशानी या नुकसान नहीं होने दिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!