राजनीतिक प्रोग्राम में छुट्टी पर होता है कोरोना, सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना

हिसार । तस्वीरें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के हिसार दौरें की है. सफेदपोशों के लिए मेहनत करते काबिलियत के दम पर पुलिस में भर्ती हुए इन युवाओं और युवतियों की बेकद्री का जिम्मेदार कौन है. आखिर कब तक नेताओं के लिए अधिकारियों को जलील किया जाता रहेगा.  पुलिस आम जनता के कार में भी बिना मास्क ना होने पर चालान काट रही है, लेकिन तस्वीर साफ बंया कर रही है नियम सिर्फ गरीब जनता की जेब काटने के लिए है.

यह भी पढ़े -   किसानों के लिए खुशखबरी हरियाणा सरकार जल्द देने वाली है ट्यूबवेल कनेक्शन

hisar news today 2

देश में एक कानून यह भी होना चाहिए कि राजनैतिक नेताओं के किसी भी कार्यक्रम में सरकारी अधिकारियों की ड्यूटी न लगाईं जाएं, क्योंकि नौकरी जनता की सेवा के लिए मिलती है, ना कि नेताओं की सेवा करने के लिए.

hisar news

इलेक्शन जितने के बाद ऐसा क्या हो जाता है कि जिस जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है, उन्हीं के बीच जाने के लिए सिक्योरिटी की जरूरत पड़ती है. यह VIP कल्चर बंद होना चाहिए. देश का करोड़ों रुपया सिर्फ इस तरह की सिक्योरिटी पर खर्च होता है.

यह भी पढ़े -   तुलसी काढ़ा दे रहा कोरोना में चमत्कारी लाभ, जानिए तुलसी काढ़ा बनाने की विधि

गाड़ी में भरी पुलिसकर्मियों की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कोरोना भी आज छुट्टी पर चला गया है. इन फोटोज़ को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. एक नेता की सुरक्षा के लिए इन सरकारी कर्मचारियों को लगातार 4-5 घंटे तक कितनी शारिरिक व मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ता है. कही भीड़ -प्रदर्शन में हजारों प्रदर्शनकारियों के सामने सैकड़ों पुलिस कर्मियों की भीड़ का क्या वजूद होता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!