नाली कूड़े के विवाद में बुजुर्ग को जड़ दिया थप्‍पड़, मौके पर मौत

हिसार । कहते हैं आन द स्पॉट का गुस्सा बड़ा खतरनाक साबित होता है. इन हालात में आदमी अपने हालात पर काबू नहीं रख पाता और वो किसी बड़ी मुश्किल मे फंस जाता है. ऐसा ही एक मामला आज जिले के गांव खेदड़ से सामने आया है जहां नाली की सफाई को लेकर हुए विवाद में लगभग 74 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बरवाला के डीएसपी रोहतास सिहाग , थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम का जायजा लिया.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

police

वहीं सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके का निरीक्षण कर सबूत जुटाए. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पुत्र राजबीर के बयान पर खेदड़ गांव निवासी राजेश और उसकी मां के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है. मृतक के शव का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हिसार: कोरोना महामारी में कालाबाजारी करने वालो की पैरवी नहीं करेगा कोई वकील

जानकारी के अनुसार खेदड़ गांव निवासी वृद्ध दयानंद नाली की सफाई करके उसमें से कूड़ा निकाल रहा था. इसी को लेकर पड़ोसी राजेश ने उसके साथ कथित रूप से झगड़ा किया. आरोप है कि थप्पड़ लगने से वृद्ध दयानंद नीचे गिर गया और उसके सिर में गुम चोट आई तथा नाक से खून भी बहने लगा. उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इन बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!