वाहन चालकों के लिए अच्छी खबर, हिसार से दिल्ली तक इन टोल पर नहीं कटेंगे Fastag से रुपए

हिसार। किसान आंदोलन स्थगित होने के साथ ही हरियाणा में लगभग सभी टोल प्लाजा दोबारा शुरू हो गए हैं. किसान आंदोलन के चलते एक साल तक बंद रहे इन टोल नाकों पर टोल टैक्स चुकाने के लिए एक बार फिर आम जनता को अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. लेकिन अभी भी कुछ टोल ऐसे हैं जो अभी तक शुरू नहीं हुएं हैं.

TOLL

हिसार

हिसार से चंडीगढ़ रोड पर बाडोपट्टी टोल शुरू हो चुका है. हिसार- दिल्ली हाइवे पर स्थित रामायण टोल शुरू होने में अभी 4-5 दिन लग सकते हैं.

सिरसा

सिरसा में दोनों टोल प्लाजा शुरू हो चुके हैं. यहां नेशनल हाईवे नौ पर स्थित गांव खुइयामलकाना और गांव भावदीन में टोल शुरू हो गए हैं.

यह भी पढ़े -   छात्राओं के लिए खुशखबरी, इन रुटों पर स्पेशल बसें चलाएगा रोड़वेज विभाग

रोहतक

रोहतक में नेशनल हाईवे नौ पर स्थित महम क्षेत्र में आने वाला मदीना टोल अभी शुरू नहीं हुआ है. इसके अलावा रोहतक-गोहाना रोड पर स्थित मकड़ौली भी बंद पड़ा है. इन टोल के 2-3 दिन में शुरू होने की संभावना है.

भिवानी

भिवानी में कितलाना टोल शुरू हाे चुका है. यह टोल भिवानी-दादरी सड़क मार्ग पर आता है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के सरकारी स्कूलों का सेन्य शहीदों के नाम पर होगा नामकरण, शहीद होने पर मिलेगी अब इतनी राशि

झज्जर

झज्जर में डीघल टोल शुरू हो चुका है. झज्जर-रेवाड़ी रोड पर डीघल टोल आता है.

बहादुरगढ़

नेशनल हाइवे-9 पर स्थित दिल्ली रोहतक रोहद टोल पर टैक्स वसूली वीरवार से शुरू होने की संभावना है. जबकि नेशनल हाइवे 334-B के छारा टोल पर अभी कुछ दिन लग सकते हैं. दोनों ही टोल पर पुरानी कंपनियां काम छोड़ चुकी हैं. छारा टोल शुरू होने की अभी संभावना नहीं बनी है. यहां पर टोल कुछ समय पहले ही शुरू हुआ था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!