उतर भारत में सबसे बड़ा होगा हिसार एयरपोर्ट का रनवे, हवाईअड्डे के विकास को लेकर काम तेज

हिसार । हिसार एयरपोर्ट रनवे उतर भारत के सबसे बड़े रनवे के रूप में तैयार होगा. इस एयरपोर्ट की दुनिया के प्रमुख स्थानों कनेक्टिविटी के लिए सिविल एविएशन विभाग द्वारा विभिन्न संभावनाएं पर कार्य शुरू किया जा रहा है. बता दें कि प्रदेश की मनोहर सरकार ने इस एयरपोर्ट का नामकरण महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखने का फैसला लिया है और तब से ही इस एयरपोर्ट को विकसित करने की दिशा में तेजी से क़दम बढ़ाए जा रहें हैं.

FLIGHT AIR INDIA
हरियाणा के वैश्य समुदाय के लोग खासकर विधायक और पूर्व विधायक मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सम्मान समारोह आयोजित करने की तैयारी में है. विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता के अलावा वैश्य समुदाय से किसी भी विधायक को मनोहर कैबिनेट में जगह नहीं मिल पाई है. इससे वैश्य समाज के लोगों में कही न कही नाराजगी थी लेकिन सीएम मनोहर लाल ने हिसार एयरपोर्ट का नामकरण महाराजा अग्रसेन को समर्पित कर वैश्य समुदाय की नाराज़गी को एक झटके में दूर कर दी है.

यह भी पढ़े -   नवजात के जन्म के 21 दिन के अंदर बनवा लें बर्थ सर्टिफिकेट, वरना काटने पड़ सकतें हैं चक्कर

इस खुशी में हालांकि वैश्य समुदाय के लोगों ने सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया लेकिन अब जिला स्तर पर वैश्य समुदाय के प्रतिनिधि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सम्मान समारोह आयोजित करने की तैयारी में जुटे हुए हैं.
फील्ड में सीएम मनोहर लाल का सबसे पहला अभिनन्दन समारोह 15 अगस्त को फरीदाबाद में होगा. 15 अगस्त के इस कार्यक्रम को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री फरीदाबाद में ही ध्वजारोहण कर सकते हैं. फरीदाबाद वैश्य अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित किए जाने वाले इस कार्यक्रम में जिलें से विभिन्न वैश्य अग्रवाल संस्थाओं के प्रतिनिधियों द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सम्मान किया जाएगा. इस कार्यक्रम के सफल आयोजन की जिम्मेदारी वैश्य समन्वय समिति फरीदाबाद को सौंपी गई है.

यह भी पढ़े -   रेलवे का बड़ा फैसला, ट्रेनों मे स्लीपरो की जगह लगेगे थर्ड एसी इकोनामी कोच

हिसार में डॉ कमल गुप्ता , पलवल में दीपक मंगला, भिवानी में घनश्याम सर्राफ, सोनीपत में कविता जैन, गुरुग्राम में सुधीर सिंगला, अंबाला शहर में असीम गोयल और पंचकूला में ज्ञान चंद गुप्ता की देखरेख में सीएम मनोहर लाल को साधुवाद दिए जाएंगे.ये आयोजन न केवल राजनीतिक भावना से उपर उठकर आयोजित किए जाएंगे बल्कि इसमें हर पार्टी से जुड़े वैश्य समुदाय के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!