तहसील कार्यालय झज्जर में लगीं आग, पूरा रिकॉर्ड जलकर खाक

Casino

झज्जर | हरियाणा के झज्जर के लघु सचिवालय में स्थित तहसील कार्यालय की बिक्री सेल में अज्ञात कारणों के चलते रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे अचानक आग लग गई. कार्यालय से उठती धुएं की लपटों को देखते हुए लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया. सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां के साथ मौके पर पहुंचे और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफल रहे.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

jhajjar tehsil fire aag

 

आगजनी से कार्यालय का फर्नीचर व रिकॉर्ड पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. रविवार की छुट्टी होने की वजह से कार्यालय में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था. घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम शिखा व सीटीएम शिवजीत भारती मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

सीसीटीवी की खंगाली जा रही है फुटेज

आगजनी की घटना के बाद लघु सचिवालय के तहसील कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की जा रही है. फिलहाल आग लगने के कारणों की वजह स्पष्ट नहीं हो पाईं है. आग की वजह बिजली का शार्ट सर्किट हैं या किसी ने आग लगाईं है, इस बात के बारे में अभी तक कोई अधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है. इस संबंध में पुलिस को भी पूरे मामले से अवगत करा दिया गया है.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

वहीं झज्जर एसडीएम शिखा ने बताया कि फिलहाल कार्यालय में लगी आग की कोई वजह स्पष्ट नहीं हो पाईं है. कार्यालय का पूरा रिकॉर्ड व फर्नीचर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है. पुलिस को मामले से अवगत कराया गया है. जल्द ही आग लगने की वजह स्पष्ट हो पाएंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!