दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

झज्जर । झज्जर जिले के गांव तलाव में बहुत ही गमगीन माहौल देखने को मिला. दरअसल सोमवार को गांव के ही एक युवक दीपक ने अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया था . चारों को रोहतक पीजीआई ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. मंगलवार की शाम पति-पत्नी और दोनों बच्चों का एक ही चिता पर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया. हल्की बूंदाबांदी के बीच अंतिम संस्कार में शामिल हुए ग्रामीणों की आंखों में गम साफ तौर पर नजर आ रहा था. इस घटनाक्रम के बाद गांव की गलियों में खामोशी छाई रही. ग्रामीणों अपनी दिनचर्या के काम में व्यस्त जरुर रहें लेकिन सभी के चेहरों पर दुःख साफ दिखाई दे रहा था. ग्रामीणों ने इस घटनाक्रम को लेकर स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन कुछ लोगों ने इसे नादानी भरा कदम बताया.

यह भी पढ़े -   दिल दहला देने वाला खौफनाक मंजर, सांडों ने बुजुर्ग को सींगों से उठाकर पटक-पटक कर मार डाला

Dah Sanskar

उधर, इस घटनाक्रम के बाद दीपक की मां और परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है. हालांकि ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देते हुए नजर आए लेकिन उनके आंसू रोके नहीं रुक रहें थे. शाम करीब पांच बजे चारों के शवों को रोहतक पीजीआई से पोस्टमार्टम करवाने के बाद गांव में लाया गया और कुछ समय तक घर के आगे गाड़ी खड़ी रखने के बाद सीधे शमशान घाट लें जाया गया. जहां चारों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पुलिस ने अभिनेत्री युविका चौधरी को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

डीसी व एसपी ने परिजनों से ली जानकारी

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसी श्याम लाल पूनिया व एसपी राजेश दुग्गल मंगलवार सुबह मृतकों के परिजनों से मिलने गांव पहुंचे. यहां पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाए. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा रहता था.

पुलिस के सामने यह बात भी सामने आई कि दीपक दोनों बच्चों को स्कूल से लेकर आया था और उसके बाद सभी ने गांव के नजदीक रेलवे अंडरपास के के पास खेतों में कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया. जहर पीने के बाद चारों घर पहुंचते हैं और परिजनों को सभी के जहर पीने की बात बताई. पुलिस ने प्राथमिक जांच में पारिवारिक झगड़े को आत्महत्या करने की वजह बताया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!