सब्जियों पर भी महंगाई की मार: 10 रुपए किलो बिकने वाला टमाटर हुआ 30 का, प्याज के दामों में भी तेजी

Casino

झज्जर | कोरोना काल की वजह से पहले ही मंदी की मार झेल रहे आम आदमी की जेब आजकल सब्जियों की बढ़ी हुई कीमतें ढ़ीली करने का काम कर रही है. पिछले 10-12 दिनों में सब्जियों की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

sonipat tamatar news

कुछ दिनों पहले तक दस रुपए प्रति किलो के भाव से बिकने वाला टमाटर अब तीस रुपए प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया है. इसी तरह से 15 से 20 रुपए प्रति किलो तक बिकने वाला प्याज भी बढ़कर 30 से 35 रुपए प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया है. धीरे- धीरे बढ़ रहें सब्जियों के दामों ने आम आदमी का बजट बिगाड़ दिया है.

लोगों ने बताया कि पहले महंगे भाव की सब्जियां खरीदने की बजाय प्याज टमाटर की चटनी बनाकर अपना काम चला रहे थे लेकिन अब इनकी कीमतें भी आसमान छू रही है. बीस रुपए प्रति किलो तक बिकने वाला आलु आज तीस रुपए किलो हो गया है.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

इसके अलावा फूलगोभी भी प्रति किलोग्राम बीस रुपए तक महंगी हो गई है. लोगों ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते लगें लॉकडाउन ने पहले ही उनकी कमर तोड़ दी है और उपर से लगातार बढ़ रहे सब्जियों की कीमतों ने भी मुसीबत बढ़ाने का काम किया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!