झज्जर में दिनदहाड़े हुई वारदात, पति ने मायके गई पत्नी को गोलियों से भून डाला

झज्जर | गांव ढलानवास में शनिवार सुबह करीब 5:15 बजे एक पति ने मायके गए अपनी पत्नी को गोलियों से भून डाला. बता दे की गोलियां लगने के कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया. तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

Firing

दिनदहाड़े हुई वारदात से आसपास के इलाकों में फेली सनसनी 

मृतिका के शव को दादरी के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. प्राथमिक जांच से पता चला है कि गांव ढलानवास निवासी यशवंती की शादी करीब 15 साल पहले गांव मतानहैल निवासी महावीर के साथ हुई थी. पिछले दो-तीन महीने से दोनों के बीच में अनबन चल रही थी. जिसकी वजह से यशवंती अपने मायके में रहने गई थी. इसी बीच शनिवार सुबह करीब 5:15 अपने मायके में मौजूद यशवंती पर महावीर ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. यशवंती को बचने तक का मौका नहीं मिला. इससे पहले वह कुछ कर पाती उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. मायके वाले व अन्य ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गई.

यह भी पढ़े -   BHIM App नहीं चलने पर कस्टमर केयर पर की थी कॉल, लगी 3 लाख 40 हजार रुपए की चपत

डीएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया. पुलिस द्वारा मृतिका के सबजनों के बयान पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पति की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. टीम ने वहां पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!