हरियाणा की एक और बेटी चढ़ी दहेज की बलि, सुसाइड नोट में लिखा ये सब….

बहादुरगढ़ | हरियाणा में एक और बेटी दहेज की बलि चढ़ गई. बता दे कि बहादुरगढ़ जिले के सेक्टर 7 की रहने वाली नवविवाहिता ने मायके में फंदा लगाकर जान दे दी. मृतिका ने सुसाइड नोट भी छोड़ा. जिसमें उसने अपने पति, सास- ससुर और जेठ पर दहेज के लिए तंग करने और उसके पिता के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

marriage suicide in bahadurgarh

दहेज की बलि चढ़ी एक और बेटी 

मृतिका के पिता श्रीनिवास ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उसके पिता ने बताया कि वह मूल रूप से झज्जर जिले के गांव छारा निवासी है. पिछले कुछ सालों से वह बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 में रह रहे हैं. 15 मार्च को उनकी बेटी प्रियंका की शादी रेवाड़ी निवासी तिपेंद्र से हुई थी. तिपेंद्र एक्साइज ड्यूटी इंस्पेक्टर है. वह बेंगलुरु में कार्यरत है. शादी के 1 सप्ताह बाद ही तिपेंद्र,प्रियंका और उनके माता-पिता बेंगलुरु चले गए थे.

यह भी पढ़े -   करनाल: कोरोना से महिला की मौत, डॉक्टर वेंटिलेटर से हटाने लगें तो परिजन ने दिखाया चाकू

वही श्रीनिवास ने बताया कि 2 दिन पहले ही उनके पास प्रियंका के ससुराल से फोन आया. उन्होंने कहा कि वे उसे लेकर चले जाए. जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. वे तुरंत फ्लाइट से बंगलुरु पहुंचे. वहां पहुंचने पर उन्होंने बातचीत की. प्रियंका के ससुराल वालों ने उनके साथ बदतमीजी भी की. प्रियंका के ससुराल वालों ने सिक्योरिटी गार्ड बुलवाकर उन्हें घर से निकलवा दिया.

यह भी पढ़े -   छत्रसाल स्टेडियम में अज्ञात लोगों और पहलवानों के बीच झड़प, सोनीपत के पहलवान की मौत

प्रियंका के पिता उसे लेकर बहादुरगढ़ आ गए. आते ही प्रियंका अपने कमरे में चली गई. जब वह सुबह नीचे नहीं आई, जब सब ने जाकर कमरे में देखा तो पता चला कि उसने खुदकुशी कर ली. जिसके चलते उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा. कमरे की तलाशी के बाद वहां से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!