झज्जर: मछली खाने के चक्कर में युवक गवा बैठा जान, मामला सुन रह जायेंगे दंग

झज्जर । झज्जर के छपार से एक अजीब मामला सामने आया है, जहां चांदोल का रहने वाला 37 वर्षीय अनिल को मछली चुराकर खाना महंगा पड़ गया, दरअसल चोरी करने से नाराज कुछ लोगों ने उसे लाठी डंडों से बुरी तरह पिट दिया, जिस वजह से उसकी मौत हो गयी.

death

यह मामला झज्जर के छपार का है जहां चांदोल का रहने वाला 37 वर्षीय अनिल मजदूरी करके पैसे कमाता था. यह अपने बहनोई पवन और एक अन्य साथी काले के साथ मछली खाने के लिए छपार गांव गया, जानकारी के मुताबिक़ उन्हें मछली खाने का बहुत शौक था, और इसीलिए वह वहां गया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है अनिल को पहले से ही पता था कि छपार गांव के जोहड़ में मछली डाली गई हैं, और उसी के चलते वह अर्धरात्रि को अपने बहनोई पवन और काले को लेकर साथ-साथ में मछली खाने गए. जानकारी के मुताबिक तीनों जोहड़ से मछली निकालकर उसे पका कर खाना चाहते थे, इसलिए पवन सड़क पर ही मोटरसाईकिल के पास खड़ा हो गया, और अनिल के साथ उसका दूसरा साथी काले मौके पर पहुंचकर जोहड़ से मछलियां निकालने का प्रयास करने लगा.

यह भी पढ़े -   मोजांबिक में आतंकवादी संगठन अल शबाब ने पानीपत के युवक का किया अपहरण, मांगी फिरौती

आरोप है कि उसी वक्त क़रीब आधा दर्जन लोग लाठी डंडों से लैस होकर मौके पर आ गए, और उन्होंने अनिल और काले को पकड़-कर बैठा लिया, उसी दौरान मौका पाकर काले तो वहां से भाग निकला, जबकि अनिल को उन लोगों ने लाठियों और डंडों से पीटकर अधमरा कर छोड़ा.

यह भी पढ़े -   चरखी दादरी में सरपंच को गोलियों से भून कर मार डाला, आरोपी मौके से फरार

बाद में वे लोग अनिल को ख़राब हालत में चंदोल गांव के पास छोड़कर चले गए, जब सुबह-सुबह ग्रामीणों ने अनिल को जोहड़ के पास बेहोशी की हालत में देखा, तो उन्होंने इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी, बाद में गम्भीर हालत में अनिल को झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया और जहां डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया

यह भी पढ़े -   1 लाख रुपये न देने पर पति ने पत्नी को दागा गर्म रॉड, जब लगी हत्या की भनक तो...

जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने मृतक अनिल के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. उधर पुलिस ने इस मामले से अज्ञात लोगों के खिलाफ़ अलग-अलग कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, बता दें पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़कर देख रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!