14 मई 2025 तक वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे गुरु, मौज करेंगे इन 3 राशियों के जातक

ज्योतिष | जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. इन दिनों देवताओं के गुरु के नाम से जाने जाने वाले बृहस्पति कुछ राशि के जातकों पर मेहरबान रहने वाले हैं. बता दें कि 1 मई 2024 को गुरु ग्रह ने दोपहर 2:39 मिनट पर वृषभ राशि में प्रवेश किया था, 14 मई 2025 तक वह इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं.

Astrologer

ऐसे में 1 साल गुरु के शुक्र की राशि में रहने की वजह से कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. उनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी, आज हम आपको उन्हीं के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

अगले 1 साल मौज करेंगे इन तीन राशियों के जातक

मेष राशि: गुरु का वृषभ राशि में जाना इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है, लंबे समय से रुके हुए काम अब बनने वाले हैं. धन में भी वृद्धि होने के योग बन रहे हैं. गुरु ग्रह साल 2025 तक वृषभ राशि में रहने वाले हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहेगी, समाज में भी मान- सम्मान मिलेगा.

वृषभ राशि: इस राशि में गुरु ग्रह अष्टम और एकादश भाव में रहने वाले हैं, ऐसे में गुरु ग्रह आपके लिए काफी अच्छे रहने वाले हैं. आपकी अध्यात्म की ओर भी रुचि बढ़ेगी, आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहने वाली है. आय के नए स्रोत खेलेंगे, गुरु  की कृपा से लव लाइफ और दाम्पत्य जीवन काफी अच्छा रहेगा.

कर्क राशि: इस राशि के जातकों को किस्मत का भरपूर सहयोग मिलने वाला है. देवगुरु बृहस्पति की कृपा से आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलने वाली है, समाज में भी आपका मान- सम्मान बढ़ेगा. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके संबंध काफी अच्छे रहेंगे. गुरु की शुभ दृष्टि आपके तृतीया और पंचम भाव में पड रही है, ऐसे में कार्यक्षेत्र में आपको खूब लाभ होने वाला है.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!