8 जुलाई को राहु करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, चमकेगा इन तीन राशि के जातकों का भाग्य

ज्योतिष | राहु ग्रह को छाया ग्रह और पापी ग्रह के नाम से भी जाना जाता है. वह एक राशि से दूसरी राशि में तकरीबन 18 महीना के बाद परिवर्तन करते हैं. राहु (Rahu) के नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव भी लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है, इस समय राहु रेवती नक्षत्र में विराजमान है. आने वाली 8 तारीख को सुबह 4:11 मिनट पर वह उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में गोचर कर जाएंगे.

Jyotish

राहु के इस नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशि के जातकों को संभाल कर रहना होगा, तो कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही भाग्यशाली राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

8 जुलाई से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन

सिंह राशि: राहु इस राशि के 11वें भाव में गोचर कर रहे हैं, ऐसे में आपको विशेष लाभ मिलने वाला है. अचानक से किसी कार्य में आपको सफलता मिल सकती है. लंबे समय से जो आप कार्य करने की प्लानिंग कर रहे थे, अब वह पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है. सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले जातकों को भी विशेष लाभ मिलने वाला है. शनि का राहु से संबंध होने की वजह से इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होने वाली है, आय के भी आपको नए स्रोत प्राप्त होने वाले हैं.

कर्क राशि: राहु नक्षत्र परिवर्तन करके इस राशि के आठवें भाव में प्रवेश करने वाले हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों का विदेश जाने का सपना पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है. आकस्मिक धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं,शेयर मार्केट में पैसा लगाने से आपको लाभ मिलेगा. विदेश में बिजनेस करने से आपको अपार लाभ मिलने वाला है. नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की भी तलाश पूरी हो सकती है.

मकर राशि: इस राशि के जातकों के घर- परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा, विदेश जाने का सपना भी अब आपका पूरा होने वाला है. राहु के नक्षत्र परिवर्तन से आपको विशेष लाभ मिलने वाला है, काम को लेकर भी आप यात्राएं कर सकते हैं इनका आपको फ्यूचर में लाभ मिलेगा. लंबे से समय से चली आ रही परेशानियां अब समाप्त हो जाएंगी.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!