आज वृषभ राशि में अस्त हुए बुध, अगले 24 दिन मौज करेंगे इन तीन राशियों के जातक

ज्योतिष | बुध ग्रह को ग्रहों के राजकुमार के नाम से जाना जाता है, इस समय यह वृषभ राशि में विराजमान है. जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करता है, तो इसका प्रभाव लगभग सभी 12 राशि के जातकों पर दिखाई देता है. आज सुबह 4:35 मिनट पर बुध ग्रह वृषभ राशि में अस्त हो चुके हैं, ऐसे में आने वाले 24 दिन कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही राशियों के बारे में जानकारी देने वाले है.

Budh Dosh

आज से शुरू हुए इन राशियों के अच्छे दिन

धनु राशि: बुध के अस्त होने के साथ ही इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा, पिछले काफी सालों से रुके हुए काम अब बनने वाले हैं. धन लाभ होने के भी प्रबल योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं, घर में सुख- शांति का माहौल बना रहेगा.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों का आज से अच्छा समय शुरू हो गया है, आने वाले 24 दिन इन्हें विशेष लाभ मिलने वाला है. बॉस और कलीग के सपोर्ट से भी आपके करियर में उपलब्धियां मिलने वाली है, आर्थिक परेशानियां अब धीरे- धीरे समाप्त हो जाएगी.

वृश्चिक राशि: बुध ग्रह के अस्त होने के साथ ही इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है, आपकी इनकम में जबरदस्त इजाफा होने वाला है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे जातकों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं, घर में भी सुख- शांति का माहौल बना रहेगा. कुल मिलाकर आपका समय काफी अच्छा रहेगा.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!