करनाल में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से 3 बदमाशों ने साढ़े 15 लाख रुपए लूटे, जमा करवाने बैंक जा रहे थे तो लिया पिस्टल पॉइंट पर

करनाल । प्रदेश में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. ताज़ा घटनाक्रम करनाल जिले से है जहां सोमवार को दिनदहाड़े तीन लुटेरे हथियार के बल पर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 15 लाख रुपए लुटकर फरार हो गए. वारदात उस वक्त की है जब पंप के कर्मचारी पैसा जमा करवाने के लिए बैंक जा रहें थे. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत तमाम बड़े अफसरों ने मौके का मुआयना किया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पुलिस का आमनवीय चेहरा, दो युवको को बुरी तरह पीटा, देखे वायरल वीडियो

petrol pump

घटना हाईवे से सटे गांव उचाना की है. मिली जानकारी के अनुसार करनाल के एक पंप के दो कर्मचारी पैसा जमा करवाने के लिए पास के ही उचाना गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जा रहे थे. रास्ते में मंदिर के पास तीन लुटेरों ने रास्ता रोककर कनपटी पर पिस्तौल तान दिया. इसके बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने नोटों से भरा बैग लुटेरों को थमा दिया. लुटेरे नोटों से भरा बैग लेकर हाइवे के रास्ते से भाग निकले.

यह भी पढ़े -   सांपला में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, पीजी के विवाद से हुई हत्या

सूचना मिलते ही करनाल के एसपी गंगा राम पूनिया खुद पेट्रोल पंप पर पहुंचे और कर्मचारियों से पूछताछ की. वहीं सीआईए की टीम ने भी वारदात वाली जगह का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है, ताकि लुटेरों के बारे में कोई सुराग हासिल किया जा सके.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!