हरियाणा मंत्रिमंडल में रणजीत चौटाला के बने रहने को लेकर मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया आई सामने, पढ़ें उनका ये ताजा बयान

करनाल | हरियाणा के सीएम नायब सैनी राष्ट्रीय डेयरी अनुसंधान संस्थान, करनाल में पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत 17वीं किस्त के स्थानांतरित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे. कार्यक्रम के आयोजन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने रणजीत चौटाला के मंत्रिमंडल में बने रहने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

CM Nayab Singh Saini

सीएम की प्रतिक्रिया आई सामने

बता दें कि रानियां विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक चुनकर आए रणजीत चौटाला ने लोकसभा चुनावों के दौरान विधायक पद से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. उनके पार्टी ज्वाइन करने के कुछ ही समय बाद उन्हें हिसार लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया गया था लेकिन रणजीत चौटाला को कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश उर्फ जेपी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

6 महीने का समय

रणजीत चौटाला की हार के बाद चर्चा जोर पकड़ रही थी कि शायद चौटाला अब सैनी सरकार मंत्रिमंडल का हिस्सा न रहें. क्योंकि उनके पास अब विधायक पद नहीं है. इस तरह की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि बिना विधायक बने भी वो 6 महीने तक मंत्री पद पर रह सकते हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि रणजीत चौटाला के पास 6 महीने का समय है. कोई भी व्यक्ति इतने समय तक चुनाव लड़ें बिना मंत्री पद पर बना रह सकता है. देश-प्रदेश की राजनीति में पहले भी कई ऐसे उदाहरण रहें हैं. ऐसे में इस तरह की अफवाहों को तूल पकड़ना ठीक नहीं है. रणजीत चौटाला जी हमारे आदरणीय है. उनका मार्गदर्शन पार्टी को मिलता रहेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!