हरियाणा के CM ने ली विधायक पद की शपथ, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बयान

करनाल | हरियाणा के CM नायब सैनी ने करनाल विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल कर आज नए विधायक के रूप में शपथ ग्रहण की. विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई है. मुख्यमंत्री ने इस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सरदार त्रिलोचन सिंह को हराते हुए जीत का स्वाद चखा है. वहीं, शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.

Nayab Singh Saini

कांग्रेस करती है झूठ की राजनीति

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बताया कि कल विधायक दल और मंत्रियों के साथ हुई समीक्षा बैठक में सामने आया है कि कांग्रेस पार्टी ने झूठ का सहारा लेकर लोगों से वोट ठगने का काम किया है. राज्य की जनता को बरगला कर कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज की है. उन्होंने चुनाव जीतने के लिए डॉ. भीमराव अम्बेडकर के सम्मान को भी ठेस पहुंचाई है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस ने संविधान को अपमानित करने का काम किया है, जबकि बीजेपी ने सदैव बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर को सम्मान दिया है. पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने गरीबी हटाने के अभूतपूर्व प्रयास किए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की झूठ बोलने की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलेगी और आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा की जनता इनको सबक सिखाने का काम करेगी.

हमारे पास बहुमत के नंबर

सीएम सैनी ने कहा कि हरियाणा विधानसभा में हमारी सरकार के पास बहुमत साबित करने के लिए नंबर है. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार योजनाबद्ध तरीके से पात्रों तक प्राथमिकता के आधार पर कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है. केंद्र और हरियाणा में बीजेपी सरकार यानि डबल इंजन की सरकार विकास की गारंटी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!