करनाल पुलिस की गुंडागर्दी, एसपी कार्यालय से बाप-बेटी को फिल्मी स्टाइल में उठाया

करनाल । सीएम सिटी करनाल से पुलिस की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किसी मामले को लेकर करनाल लघु सचिवालय में एसपी से मिलने आएं पिता-पुत्री को 5-6 पुलिसकर्मियों ने फिल्मी स्टाइल में उठा लिया और सीढ़ियों से जबरन घसीटते हुए नीचे लें गए. पिता ने कहा कि वो दहेज प्रताड़ना के मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर एसपी ने मिलने लघु सचिवालय आएं थे. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इन लोगों पर भी एक केस दर्ज है लेकिन यें जांच में शामिल नहीं हो रहें हैं.

यह भी पढ़े -   फरीदाबाद में रफ्तार का कहर, शराब के नशे में एक कार चालक ने 6 लोंगो को कुचला

karnal news

प्राप्त जानकारी अनुसार कुरुक्षेत्र की एक लड़की की शादी करनाल जिले के गांव शाहपुर में हुई थी.करीब एक साल पहले लड़की ने कुरुक्षेत्र के एक थाने में ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. अभी कुछ दिन पहले पिता-पुत्री ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर गांव शाहपुर जाकर लड़के पक्ष के लोगों के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत ससुराल पक्ष ने जुंडला चौकी में दर्ज करवाई थी. जुंडला चौकी प्रभारी एएसआई मुकेश ने बताया कि इस मामले को लेकर लड़की पक्ष के लोगों को जांच में शामिल होने के लिए कई बार बुलाया गया, लेकिन वें जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे. उन्होंने कहा कि यें लोग फोन पर पुलिस के साथ बदतमीजी से बात करते थे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा पुलिस ने अभिनेत्री युविका चौधरी को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

आज जब पुलिस को पता चला कि दोनों पिता-पुत्री अपने मामले को लेकर करनाल लघु सचिवालय में एसपी से मिलने के लिए आएं हुए थे तो एसपी से मिलने से पहले ही 5-6 पुलिसकर्मियों ने दोनों को जबरन घसीटते हुए निजी गाड़ी में लें गए. वहीं इस बारे में जब एसपी गंगाराम पूनिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अगर कोई कार्रवाई करनी थी तो मुझसे मिलने देने के बाद कर सकते थे. पूरे मामले पर संज्ञान लिया गया है और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!