रफ्तार बनी जानलेवा: करनाल में अज्ञात वाहन से टकराकर पलटी कार 2 की मौत, 3 घायल

करनाल । करनाल जिले में एक सड़क हादसा हो गया. जिसकी वजह से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके 3 साथी घायल हो गए. यह हादसा सोमवार देर शाम को उस वक्त हुआ,  जब एक युवक अपने रिश्तेदार और तीन अन्य के साथ कार में सवार होकर निगदू से असंध आ रहा था. कार की गति अचानक तेज हो गई जिसकी वजह से वह बेकाबू होकर दूसरे वाहन से टकरा कर पलट गई. दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी तीन घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

CAR ACCIDENT

तेज रफ्तार ने ली 2 लोगों की जान, तीन घायल 

बता दें कि यह हादसा गांव कारसा डोड के पास हुआ है. मृतको की पहचान असंध के 38 वर्षीय संजय और 36 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है. संजय हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर के तौर पर सेवारत अपने साले मनोज और अन्य के साथ निगदू से असंध आ रहा था. गांव कारसा डोड के पास कार की टक्कर एक अन्य वाहन के साथ हो गई.

यह भी पढ़े -   हिसार में दिनदहाड़े चली गोलियां, मां-बेटे समेत तीन को गोलियों से भुना

हादसे की वजह कार की रफ्तार को बताया जा रहा है. कार की गति इतनी तेज थी कि दूसरा वाहन क्या है यह भी पता नहीं चला. साइड से टकराने के बाद कार सड़क पर पलट गई. इसमें सवार पांचों लोग घायल हो गए. जब वाहनों की टक्कर की आवाज गांव वालों ने सुनी, तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे. तब तक संजय और दीपक दोनों की मौत हो चुकी थी. आनन फानन  में बाकी तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने सूचना के आधार पर मामले की जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!