होली के त्योहार पर करनाल में दर्दनाक हादसा, गांव रोशन करने की कोशिश में बुझ गया चिराग

करनाल । जिले के गांव शाहपुर में होली के त्योहार पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बिजली लाइन में आएं फाल्ट को दूर करते समय करंट लगने से एक लाईनमैन की मौत हो गई. दूसरों के घरों में रोशनी लाने के प्रयास में गांव शाहपुर वासी बलविंदर खुद ही मौत के आगोश में समा गया.

jind news today

 

करीब 30 वर्षीय बलविंदर बिजली विभाग ने लाईनमैन के पद पर कार्यरत था. सोमवार की शाम को अचानक लाइन में फाल्ट आने की वजह से आसपास के घरों में अंधेरा छा गया. बताया जा रहा है कि संबंधित लोगों ने बिजली सुचारू करने को लेकर बलविंदर से गुहार लगाई तो वह मौके पर पहुंच गया.

यह भी पढ़े -   भाजपा नेता की शिकायत पर किया गया सस्पेंड, रोते हुए बोला डॉक्टर वीडियो वायरल

बलविंदर जैसे ही बिजली फाल्ट को ठीक करने लगा तो एक तार टूटकर पास के एक पानी के गड्ढे में गिर गई, जिससे करंट फैल गया. बलविंदर सिंह उस करंट की चपेट में आ गया. गंभीर हालत में उसे तुरंत कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां देर रात उसने दम तोड दिया.

यह भी पढ़े -   दिल्ली स्टेडियम मे पहलवान की मौत पर ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर FIR दर्ज

परिवार में पसरा मातम

अचानक हुई इस अनहोनी से पूरा परिवार गमगीन हो गया व पूरे गांव में शौक़ की लहर दौड़ गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं इस हादसे पर गांव वालों का कहना है कि अक्सर गांव में बिजली से संबंधित कोई परेशानी होती थी तो बलविंदर ठीक करने चला आता था. सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि हादसा कैसे हुआ, ये अभी जांच करने पर ही पता चलेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!