हादसे का पता चलते ही मच गई चीख पुकार, आधी रात तक भटकते रहे परिजन

करनाल । हरियाणा के करनाल जिले से एक भीषण सड़क दुघर्टना की खबर सामने आई है. यहां जिले के गांव सिरसी के पास ट्रक व कंबाइन की टक्कर से चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि लोगों के साथ-2 पुलिस भी देखकर सन्न रह गई. दो क्रेन के जरिए मलबे को हटाकर कड़ी मशक्कत के बाद नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया. इस दुर्घटना में एक किसान सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़े -   दहेज में CRETA गाड़ी नहीं मिलीं तो बारात लेकर नहीं पहुंचा दुल्हा, केस दर्ज

Accident

मिली जानकारी अनुसार करनाल कैथल सड़क मार्ग पर गांव सिरसी के पास एक कंबाइन खेत में उतरने की तैयारी कर रही थी और इस दौरान गांव सिरसी निवासी किसान बलिंद्र अपने साले के साथ कंबाइन कर्मचारियों की रोटी देने आया था. वह उन्हें खाना पकड़ा ही रहा था कि कैथल की ओर से आ रहे ट्रक ने कंबाइन को जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंबाइन पलट गई और उस पर सवार सभी लोग नीचे दब गए. इस दौरान किसान बलिंद्र भी ट्रक के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी तरसेम चंद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कंबाइन के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए क्रेन बुलाई गई. जब एक क्रेन से कंबाइन सीधी नहीं हो पाईं तो मदद के लिए दूसरी क्रेन को बुलाया गया.

करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कंबाइन को हटाया गया तो उसके नीचे दबे तीन लोगों को निकाला गया. कंबाइन के नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ था. इस हादसे में क्रेन के दो अन्य कर्मचारी भी घायल हुए हैं . सभी घायलों को कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं सूचना मिलते ही इंद्री डीएसपी हिमांद्री कौशिक भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!