करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

करनाल । हरियाणा के करनाल जिले में दोस्तों के साथ आवर्धन नहर में दो युवक नहाने के लिए गए थे. दोनों युवक नहर में डूब गए. बता दें कि 5 सदस्य गोताखोरों का दल नहर में डूबे हुए युवकों की तलाश में जुटा हुआ है. अभी तक युवकों का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है. क्योंकि आवर्धन नहर में जलस्तर व बहाव अधिक है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद दहा गांव में हड़कंप मच गया. बड़ी संख्या में ग्रामीण आवर्धन नहर पर इकट्ठा हो गए.

यह भी पढ़े -   हिसार में बुजुर्ग दंपती ने ज़हर निगल कर दे दी जान, जानिए क्या लिखा सुसाइड नोट में?

KARNAL TWO FRIENDES DROWN IN RIVER

नहर में डूबे दो युवक गांव में मचा हड़कंप

बता दें कि 5 -6 युवक क्रिकेट खेलने के बाद मधुबन पक्का पुल के पास नहर में नहाने आए थे. नहाने के लिए युवकों ने एक पाइप पर रस्सी बांध ली और नहर में उतर गए. इसी दौरान एक युवक के हाथ से रस्सी छूट गई और वह डूबने लगा. तभी दूसरा दोस्त अपने दोस्त को बचाने के लिए कुदा , वह भी तेज बहाव की चपेट में आ गया. दोनों युवक 18 साल के दीपक और 17 साल के हिमांशु उर्फ साहिल गांव दहा के रहने वाले हैं. जैसे ही इस मामले की सूचना मधुबन पुलिस को मिली, मौके पर पुलिस पहुंची. गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे हुए युवकों की तलाश की जा रही है.

वही ताऊ हंसराज ने बताया कि हिमांशु अपने परिवार का इकलौता बेटा है. उन्हें फोन पर इस हादसे के बारे में सूचना मिली थी, लेकिन लड़के यह नहीं बता पाए कि नहर किस स्थान पर है . हादसे का शिकार हुआ दीपक तीन बहनों का इकलौता भाई है. 16 मई को दीपक की बहन की शादी है. जो रोते हुए नहर के पास पहुंची.उसकी बहन ने बताया कि उसका भाई 12 वी कक्षा में पढ़ता है,  जबकि उसका दोस्त हिमांशु 11वीं कक्षा का छात्र था. वहीं थाना मधुबन के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि आवर्धन नहर में दहा गांव के दो युवकों के डूबने की सूचना उन्हें प्राप्त हुई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!