कुरूक्षेत्र: ट्रेफिक पुलिसकर्मी ने गाड़ी रोकने को कहा तो चालक ने बोनट पर घसीटा, देखें वीडियो

Casino

कुरूक्षेत्र । धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आज सरेआम बदमाशों की दादागिरी का ताजा उदाहरण देखने को मिला जब चेकिंग के लिए गाड़ी रोकने का इशारा करने पर ट्रेफिक पुलिसकर्मी को एक युवक अपनी गाड़ी के बोनट पर बिठाकर करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया. इस दौरान पुलिसकर्मी ने सुझबूझ दिखाते हुए न सिर्फ खुद को चोटिल होने से बचाया बल्कि गाड़ी के बोनट पर एक हाथ से संतुलन बनाए रखा तों दूसरे हाथ से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. फिलहाल पुलिस ने गाड़ी में मौजूद तीन युवकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े -   पहाड़ों पर हो रही बरसात की वजह से यमुना नदी का जलस्तर बढ़ा, गावों का अन्य गांवों से संपर्क टूटा

बता दें कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि नाके पर चैकिंग के दौरान गाड़ी रोकने की बजाय पुलिसकर्मियों पर ही गाड़ी चढ़ाने का दुस्साहस करते हैं. ऐसा ही एक मामला कुरुक्षेत्र से सामने आया है जहां पुलिस ने नाके पर दूर से आ रही बोलेरो गाड़ी को रोकने के लिए इशारा किया लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की बजाय गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी. गाड़ी की स्पीड तेज होने के बावजूद नाके पर खड़े पुलिसकर्मी संजीव कुमार ने अपनी जिंदगी की परवाह ना करते हुए सड़क के बीचोबीच आकर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी चालक ने उसे बोनट पर पटककर गाड़ी को भगा दिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि पुलिसकर्मी संजीव कुमार को गाड़ी चालक करीब आधा किलोमीटर तक गाड़ी के बोनट पर पटककर लें जा रहा है. चीता राइडर व जोनल पुलिस आफिसर की गाड़ी ने बड़ी मशक्कत कर बोलेरो गाड़ी को रुकवाया.
बाद में बोलेरो गाड़ी क्रमांक HR-07 AB 9315 को पुलिस स्टेशन लें जाया गया, जहां गाड़ी के ड्राइवर लवप्रीत व उसके अन्य दो दोस्तों के खिलाफ भारत की धारा 307,32,53 के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!