SBI, HDFC से भी अच्छा है इस कंपनी का सुपर कार्ड, बिना किसी पेपर वर्क के 5 मिनट में बनवाए कार्ड

नई दिल्ली । आज के समय में क्रेडिट कार्ड बहुत जरूरी हो गया है. लोगों को HDFC,SBI , ICICI के क्रेडिट कार्ड को लेने में बहुत पापड़ बेलने पड़ रहे हैं. बता दे कि क्रेडिट कार्ड के जरिए हम कहीं भी बैठकर लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं. क्रेडिट कार्ड के पैसा जमा करने के लिए 45 दिन का समय दिया जाता है. अगर इससे पहले पैसे जमा करवा देते है,तो आपकी क्रेडिट बनी रहती है. अगर पैसे नहीं जमा करवाते तो आपके क्रेडिट स्कोर खराब हो जाता है.

यह भी पढ़े -   CTET की परीक्षा होगी 16 दिसंबर से शुरू, प्रवेश पत्र सोमवार को जारी होने की उम्मीद

Demo Pic

इस कंपनी का सुपर कार्ड है सबसे बेहतर

क्रेडिट कार्ड लेने के लिए हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही कई तरह के कागजात भी जमा करवाने होते हैं, परंतु हम आज आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताएंगे. जो सुपर कार्ड उपभोक्ता को बिना किसी पेपरवर्क के 5 मिनट के अंदर अंदर ₹10लाख तक दे सकते हैं.

इस कंपनी का नाम Slice है जिसने हाल ही में अपना Visa लॉन्च किया है. इस कार्ड का उपयोग ग्राहक अन्य कार्ड के जैसे ही कहीं भी कर सकते हैं. चाहे ऑफलाइन हो या ऑनलाइन यह सभी काम में अब्बल है. इस सुपर कार्ड में आपको ₹10 लाख तक खर्च करने के लिए लीमिट मिलती है. इस ऐप भारत में लगभग को 30 लाख से ज्यादा लोग इस्तेमाल कर रहे है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!