प्रधानमंत्री मोदी की CM खट्टर से मुलाक़ात, जानिए क्या कुछ कहा ?

नई दिल्ली | मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की, उस दौरान PM मोदी ने covid-19 के नियंत्रण के लिए हरियाणा सरकार द्वारा किए गए व्यापक प्रबंधों पर संतोष व्यक्त किया. कुछ ही दिन पहले नई दिल्ली में CM खट्टर की गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात हुई थी, महज़ चंद दिनों बाद PM मोदी से मुलाकात हुई. CM ने कहा- कि covid-19 की अगली तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में नगर परिषद और नगर पालिकाओ में बनेगी प्रॉपर्टी आईडी, पंचायत करेंगी लेखा-जोखा तैयार

cm at hisar

दिल्ली में टीकाकरण पर एक सवाल के जवाब में खट्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- “मैंने कभी भी नहीं कहा था कि टीके नहीं दिए जाने चाहिए” दिल्ली सरकार की सराहना करते हुए कहा- “कि अरविंद केजरीवाल जागरुक हैं और हमें covid के टीकों के स्टॉक की स्थिति के बारे में भी पता है, मैंने कहा था कि उपलब्ध स्टॉक की स्थिति को ध्यान में रखते हुए टीकाकरण अभियान चलाया जाए, इस पर राजनीति करना उचित नहीं होगा.” CM खट्टर ने आगे कहा- “देश में जल्द ही 12 करोड़ टीके उपलब्ध होने वाले हैं”.

वहीं हरियाणा सरकार के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार को तीसरी लहर से बचाव के लिए तैयारी करने की सलाह दी है एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा- “कोरोना के बाद स्थितियों को संभालने के लिए हमें अभी से योजना बनानी होगी, क्योंकि महामारी के कारण बेरोजगारी, मुद्रास्फीति, मंदी, और गरीबी लगातार बढ़ रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!