नही रहे राउडी वारदात, हरियाणवी स्टार Rowdy Bhati की सड़क दुर्घटना में मौत

नई दिल्ली, Rowdy Bhati | सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी परेशान करने वाली एक खबर चर्चा में है क्योंकि लोकप्रिय इंस्टाग्रामर और हरियाणवी गायक राउडी वारदात उर्फ़ राउडी गुर्जर अब उनके करीबियों और चाहने वालों में बीच नहीं रहे. जी हां, आपने सही सुना राउडी गुर्जर के असमय चले जाने के पीछे एक जानलेवा दुर्घटना बनी है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर यह खबर फैलते ही बेशुमार प्रतिक्रियाएं सुर्खियां बटोरने लगीं क्योंकि किसी ने सोचा भी नहीं था कि वह इस तरह दुनिया से चले जाएंगे.

Rowdy Vardaat

राउडी वारदात की कार दुर्घटना में मौत

राउडी वारदात या राउडी गुर्जर उर्फ ​​​​राकेश भाटी दुर्भाग्य से एक वाहन से टकरा गए थे, दोनों वाहन चालक गति पर नियंत्रण खो बैठे और यह दुर्घटना हो गई, बड़ा विस्फोट भी हुआ. लेकिन घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था जिससे पुलिस को कुछ पता चल सके. इसलिए, संबंधित अधिकारी दावा कर रहे हैं कि दोनों में खामियां थीं क्योंकि उन्होंने गति बढ़ा दी जो उनकी मृत्यु का कारण बनी.

राउडी वारदात कौन था

कथित तौर पर, राउडी वारदात केवल 29 वर्षीय लोकप्रिय हरियाणवी सिंगर, मॉडल, अभिनेता और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के साथ-साथ एक अद्भुत प्रशंसक थे.

यह भी पढ़े -   Delhi MCD Election: वोटिंग के दिन मेट्रो के शेड्यूल में बदलाव, 4 दिसंबर को यह रहेगा टाइम

ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में मौत

इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी की ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. राउडी अपने दो दोस्तों के साथ चुहरपुर की ओर जा रहा था तभी उसकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. हादसे में राउडी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि दोपहर 3 बजे सूचना मिली कि चुहरपुर अंडरपास के पास एक स्विफ्ट पेड़ से टकरा गई. कार में तीन युवक सवार हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को जिम्स अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े -   New Rules: 1 दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

थाना प्रभारी ने बताया कि स्विफ्ट में इंस्टाग्राम स्टार रावड़ी भाटी उर्फ ​​रावड़ी निवासी सिकंदराबाद, उसका दोस्त मनोज व आतिश निवासी आटा पीर सवार थे. तीनों कार से चुहरपुर की ओर जा रहे थे, तभी चुहरपुर के पास उनकी कार पेड़ से टकरा गई. राउडी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, हादसे में घायल हुए दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है.

सोशल मीडिया पर राउडी चर्चित 

सोशल मीडिया पर राउडी खूब चर्चित हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 911K फॉलोअर्स थे। रावडी के निधन के बाद से उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. राउडी अपने डायलॉग्स के लिए काफी मशहूर थे, इंस्टाग्राम पर रील बनाते थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!