UGC नेट परीक्षा के कारण री- शेड्यूल हुई IGNOU की परीक्षा, अब इस दिन होगा एग्जाम

चंडीगढ़ | पूरे देश में इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) की परीक्षाएं चल रही है. ये परीक्षा 15 जुलाई 2024 तक होगी. क्षेत्रीय केंद्र करनाल के अंतर्गत पूरे हरियाणा में कुल 38 परीक्षा केंद्र बनाए गए है, जहां इग्नू की परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं. इसी बीच 18 जून को UGC NET परीक्षा भी आयोजित हो रही है.

IGONU

18 जून को होगी UGC नेट की परीक्षा

ऐसे में शनिवार को विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 18 जून को यूजीसी नेट के एग्जाम की वजह से इग्नू का एग्जाम 23 जून 2024 रविवार को कर दिया गया है यानि कि इग्नू की 18 जून वाली परीक्षा अब 23 जून रविवार को आयोजित होगी. इसी क़े साथ जानकारी दी गई कि इग्नू के अन्य सभी एग्जाम पहले से निर्धारित डेट शीट के अनुसार ही आयोजित किये जायेंगे.

अब 23 जून को होगी परीक्षा

विद्यार्थियों क़े हितो को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है. विद्यार्थियों को इस बारे में जानकारी देने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है कि 18 जून को होने वाली परीक्षा अब 23 जून रविवार को आयोजित होगी. इग्नू की सत्रांत परीक्षाओं में शामिल होने वाले सभी विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.ignou.ac.in से संशोधित डेटशीट और हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!