Loksabha Election: मुफ्त ब्रेकफास्ट से लेकर फ्री ई- रिक्शा की सुविधा, वोटर्स को मतदान के लिए लुभाने को कैसे- कैसे ऑफर्स

नई दिल्ली | राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनावों (Loksabha Election) के लिए 25 मई को मतदान होगा. वोटिंग के दिन लोगों की अधिक- से- अधिक भागीदारी बढ़ाने को लेकर अलग- अलग रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) अपने- अपने स्तर पर प्रयासों में लगी हुई है. किसी ने मुफ्त ब्रेकफास्ट की पेशकश की है, तो कोई मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए ई- रिक्शा की मुफ्त सुविधा की पेशकश कर रहा है.

Election

रोहिणी सेक्टर- 9 स्थित न्यू सरस्वती सोसायटी के निवासी सचिन ने बताया कि सुबह के समय मतदान करने वाले लोगों के लिए सोसायटी में मुफ्त ब्रेकफास्ट का प्रबंध किया जा रहा है. वोटर्स को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए ई- रिक्शा की मुफ्त सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. ई- रिक्शा का इंतजार करने वाले लोगों के लिए एक चिह्नित जगह पर मनोरंजक गतिविधियों का प्रबंध किया गया है ताकि वेटिंग समय में बोर न होना पड़े.

नींबू पानी की व्यवस्था

दिल्ली में ढाई हजार से ज्यादा RWA का प्रतिनिधित्व करने वाली रेजिडेंट ज्वाइंट एक्शन के अध्यक्ष अतुल गोयल ने कहा कि मतदान केंद्र तक वोटर्स के आवागमन के लिए फ्री में ई- रिक्शा की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. वहीं, भीषण गर्मी के मौसम को देखते हुए लोगों के लिए नींबू पानी की व्यवस्था की जाएगी. दिल्ली में अधिक से अधिक लोग मतदान करें, इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!