किसान नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

नई दिल्ली । भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता व गाजीपुर बार्डर पर किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे राकेश टिकैत को मोबाइल फोन के जरिए जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. धमकी भरा कॉल आने पर दिल्ली पुलिस के साथ-साथ उत्तर प्रदेश पुलिस भी अलर्ट हो गई है. वहीं किसान संगठनों में इस बात को लेकर भारी गुस्सा नजर आया. गौरतलब है कि इससे पहले भी भाकियू नेता राकेश टिकैत को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है जिस बाबत गाजीपुर पुलिस थाना में मुकदमा भी दर्ज है.

यह भी पढ़े -   पशु पालकों के लिए वरदान कृत्रिम गर्भाधान तकनीक, दो दशक में ढाई गुना बढ़ा दूध उत्पादन

rakesh tiket sad

File Photo.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ गाजीपुर बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे भाकियू नेता राकेश टिकैत को किसी ने मोबाइल फोन के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी है. चार अलग-अलग नंबरों से उनके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजें गए हैं. साथ ही 11,000 रुपए भी मांगे गए हैं.

यह भी पढ़े -   राशन डिपो पर मिलेगा जनरल स्टोर का सामान, दुष्यंत चौटाला ने शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट

भारतीय किसान यूनियन के जिला संयोजक जय कुमार की ओर से इस मामले को लेकर गाजियाबाद के कौशांबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. वहीं गाजियाबाद पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. सर्विलांस टीम भी नंबर ट्रेस करने में लग गई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में नगर परिषद और नगर पालिकाओ में बनेगी प्रॉपर्टी आईडी, पंचायत करेंगी लेखा-जोखा तैयार

आपको बता दें कि भाकियू नेता राकेश टिकैत को आज तीसरी बार मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले पहली बार धमकी देने वाले को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया था जबकि दूसरी बार धमकी देने वाला अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!