रेणुका पवांर का नया हरियाणवी गीत ‘परांदा’ की धूम, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है वीडियो

नई दिल्ली। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में सपना चौधरी के गानों व डांस ने अलग ही धूम मचाई है. हरियाणवी गानों की पहचान प्रदेश के लोगों के बीच ही नहीं, अपितु किसी भी प्रदेश के लोगों को हरियाणवी गानों पर जमकर नाचते हुए देखा जा सकता है. इसमें काफी हदतक हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पवांर का भी हाथ है , जिनके गाने लगातार धमाल मचा रहें हैं. रेणुका पवांर का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘परांदा’ भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. होली से कुछ दिन पहले ही सिंगर का आत्मीय और दिलकश आवाज में गाया हुआ यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़े -   कांवड़ यात्रा पर जाने से पहले कांवड़ियों को यहां कराना होगा रजिस्ट्रेशन, दिल्ली पुलिस ने जारी किया लिंक

RENUKA PARANDA SONG

रेणुका पवांर का गाना’ 52 गज का दामन’ पहले ही यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड बना चुका है. रेणुका के गानों की खासियत यह है कि गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है. नया गाना’ परांदा’ की लोकप्रियता को देखते हुए यही माना जा रहा है कि यह भी रिकॉर्ड तोड़ेगा. परांदा के म्यूजिक वीडियो में रेणुका पवांर, केडी और अनीशा पांडे की कैमिस्ट्री बहुत ही अच्छी लग रही है. गाने की वीडियो में अनीशा पांडे और रेणुका हरियाणवी सूट में नजर आ रही है. इस गाने में होली का दृश्य भी फिल्माया गया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़े -   HDFC बैंक ग्राहकों की होगी बल्ले- बल्ले, एचडीएफसी बैंक और HDFC के व‍िलय को RBI ने दी मंजूरी

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 25 मार्च को रिलीज हुए इस गाने पर अब तक साढ़े 15 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के बोल बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं और इसे क्षितिज गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है.
रेणुका पवांर इससे पहले हरियाणा की सुपरस्टार एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी के साथ कई सुपरहिट गाने दे चुकी है. रेणुका पवांर और सपना चौधरी का साथ मे आया गाना ‘छम्मक छल्लों’ रिलीज हुआ था जो लोगों को बेहद पसंद आया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!