वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का हुआ निधन, कल लोधी श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली | पत्रकारिता जगत में बेहतरीन पत्रकार माने जाने वाले विनोद दुआ का निधन आज दिल्ली में हो गया है. वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाने जाते थे. आपको बता दें विनोद दुआ कई दिनों से अस्पताल में दाखिल थे.

news 7

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 वर्ष की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया है. उनकी बेटी और अभिनेत्री मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए निधन की जानकारी दी है. विनोद दुआ का अंतिम संस्कार कल लोधी श्मशान घाट में होगा. विनोद दुआ अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं.

जानिए मलिका दुआ ने क्या कहा

मल्लिका दुआ ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, हमारे निडर और असाधारण पिता, विनोद दुआ का निधन हो गया है. उन्होंने एक अद्वितीय जीवन जिया, दिल्ली की शरणार्थी कॉलोनियों से 42 वर्षों तक वह पत्रकारिता की उत्कृष्टता के शिखर तक बढ़ाते हुए हमेशा सच बोलते रहे. वह अब हमारी मां, उनकी प्यारी पत्नी चिन्ना के साथ स्वर्ग में हैं, जहां वे गाना, खाना बनाना, यात्रा करना एक-दूसरे के लिए जारी रखेंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार की बड़ी पहल, इस महान क्रांतिकारी के नाम से जाना जाएगा हरियाणा राज्य सूचना आयोग भवन

जानिए विनोद दुआ के बारे में

विनोद दुआ ने पत्रकारिता के क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया. इन्हें कई अवार्ड से नवाजा गया. 67 साल के विनोद दुआ मीडिया में एक जाना पहचाना नाम थे. विनोद दुआ ने दूरदर्शन के लिए भी काम किया था. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी को गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी पत्नी की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही विनोद दुआ की सेहत में लगातार गिरावट आती रही.

यह भी पढ़े -   शादी के कार्ड पर पढ़ने को मिल रहा है कुछ नया, इस तरह लोगो तक पहुंचाए जा रहे हैं ये संदेश

कुछ दिन पहले ही बिगड़ गई थी तबियत

कुछ दिनों पहले तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने विनोद दुआ की हालत गंभीर होने की जानकारी दी थी. मल्लिका ने अपने इंटाग्राम पर भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि उनके पिता की हालत गंभीर है, उनके लिए दुआ करें कि उन्हें कम से कम तकलीफ हो.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!