एक बार फिर JJP को लगा झटका, पलवल से एक बड़े नेता ने पार्टी को कहा अलविदा

पलवल | 2019 के विधानसभा चुनावों में 10 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में शामिल होकर सरकार चला रही जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. गठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम के पद पर आसीन दुष्यंत चौटाला के लिए यह खबर किसी झटके से कम नहीं है. जेजेपी में लगातार नेताओं के पार्टी छोड़कर जाने का जो सिलसिला शुरू हुआ है वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभी हाल ही में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में करीब 200 जेजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा था.

यह भी पढ़े -   कुरुक्षेत्र में बीजेपी नेता पवन आश्री के खिलाफ केस दर्ज, तहसीलदार ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

Dushyant Choutala

पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में जुटी जननायक जनता पार्टी के पलवल जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सोरोत ने जजपा को अलविदा कह दिया है. उन्होंने जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है. जजपा छोड़कर वो किस पार्टी में जाएंगे,अभी इस पर कोई संदेश उनकी तरफ से नहीं आया है.

फतेहाबाद रैली में हुए थे शामिल

सुरेंद्र सोरोत ने कहा कि पार्टी अपनी मूल विचारधारा से भटक गई है और लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही थी इसलिए मैंने पार्टी को अलविदा कह दिया है. खास बात यह रही कि सुरेंद्र सोरोत चौधरी देवीलाल की जयंती पर फतेहाबाद में आयोजित सम्मान दिवस रैली में भी शामिल हुए थे. माना जा रहा है कि सुरेंद्र इनेलो का दामन थाम सकते हैं.

यह भी पढ़े -   दिल्ली: MCD चुनावों से पहले केजरीवाल का ऐलान, बोले- "जनता चलाएगी एमसीडी" योजना होगी शुरू

फतेहाबाद रैली में शामिल होने के सवाल पर सुरेंद्र सोरोत ने कहा कि आगे किस पार्टी के साथ राजनीतिक सफर तय करना है. इसका फैसला समर्थकों से सलाह करने के बाद ही लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान उनके लिए सबसे उपर है और जिस पार्टी में उनके कार्यकर्ताओं का सम्मान न हो रहा हो. वहां पड़े रहकर समय बर्बाद करने का कोई फायदा नहीं है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!