रंजीत सिंह मर्डर केस में आज राम रहीम को सुनाई जाएगी सजा, पूरे जिले में धारा 144 लागू

पंचकूला । दुष्कर्म और हत्या के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम को आज रंजीत सिंह मर्डर मामले में सजा सुनाई जाएगी. पंचकूला की विशेष अदालत आज राम रहीम समेत पांच दोषियों को इस मामले में सजा सुनाएगी. ऐसे में शहर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी है बता दें कि 12 अक्टूबर को राम रहीम की सजा का ऐलान होना था, परंतु पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने राम रहीम समेत पांच दोषियों की सजा पर फैसले को सुरक्षित रखा. यह फैसला 18 अक्टूबर को सुनाया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में 1600 साल पुरानी पुरातात्विक स्थल के मिले प्रमाण, साथ ही मिले ये अवशेष

ram rahim

राम रहीम सहित पांच दोषियों को आज सुनाई जाएगी सजा

वही पंचकूला पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा की ओर से निर्देश जारी किए गए हैं. जिसमें यह सूचित किया गया है कि राम रहीम सहित पांच दोषियों की सजा का ऐलान के चलते जिले में जान और माल के नुकसान, जिले में किसी तरह तनाव पैदा करने, शांति भंग करने और दंगों की आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए ही धारा 144 लागू की गई है. वही रंजीत सिंह हत्या मामले में दोषी बलात्कारी गुरमीत राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा. वहीं अन्य आरोपी कृष्ण लाल, अवतार, सबदिल और जसवीर प्रत्यक्ष रुप से पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश होंगे. उपायुक्त के अनुसार पंचकूला डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के साथ लगते सेक्टर 1,2,5,6  और संबंधित क्षेत्र में पडने वाले नेशनल हाईवे पर तलवार, लाठी, डंडा, लोहे की रोड आदि हथियार लेकर घूमना पूरी तरह प्रतिबंधित है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!